विसरा रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, सुशांत के शरीर में नहीं था कोई आर्गेनिक जहर

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स के डॉक्टरों की टीम नें अपनी रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दी है। एम्स के डॉक्टरों की टीम ने मुंबई के कूपर अस्पताल की रिपोर्ट के बाद पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट की फिर से जांच की। जिसमें बड़ा खुलासा हुआ है,सूत्रों क अनुसार एम्स द्वारा सौपी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि सुशांत के शरीर में किसी भी तरह का कोई जहर नहीं था। विसरा रिपोर्ट के आधार पर बताया गया है कि सुशांत के शरीर में किसी भी तरह का आर्गेनिक जहर नहीं मिला है।

सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत

हालांकि की विसरा रिपोर्ट के बाद भी कपूर अस्पताल के डॉक्टरों को पूरी तरह क्लीनचिट नहीं दिया गया है। एम्स की रिपोर्ट में बताया गया है कि कपूर अस्पताल की तरफ से सुशांत केस में लापरवाही बरती गई है। बता दें कि सुशांत की मौत के बाद उनके पिता के. के. सिंह ने कहा था कि उनका बेटा आत्म्हत्या नहीं कर सकता है, उसको जहर देकर मारा गया है। के.के.सिंह ने पटना में एफआईआर दर्ज करा कर सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया था। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने यह केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया है। सीबीआई ने ही सुशांत की पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्टकी दोबारा जांच एम्स के डॉक्टरों से करने की अनुरोध की थी।

एम्स ने सुशांत की विसरा रिपोर्ट की कई एंगल से जांच की है। एम्स ने सुशांत की रिपोर्ट को एम्फ़ैटेमिन, कैनबिस, ओपियोड, कोकीन, हेरोइन जैसे तमाम एंगलो पर जांच की है। जिससे यह पता चल पाए कि सुशांत ड्रग्स लेते थे या नहीं।गौरतलब है कि सुशांत के परिवार ने रिया पर सुशांत को ड्रग्स देकर मारने का भी आरोप लगाया है। रिया फ़िलहाल ड्रग्स केस में मुंबई के भायखला जेल में पिछले 22 दिनों से बंद है।

इसे भी पढ़े: रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ी, हाई कोर्ट में सुनवाई कल

Related Articles

Back to top button