इस ऐप का इस्तेमाल करने पर होगा बुरा हाल, इन्हें मिली दर्दनाक सजा

पाकिस्तान: पाकिस्तान से दिल दहल देने वाली जानकारी आई है जिसे जानकर होश उड़ जायेंगे। आप सबको पता होगा कि चीनी के कई ऐप (App) को दुनिया भर के कई देशों में प्रतिबंध कर दिया है। वहीं पाकिस्तान ने भी टिक टॉक ऐप पर रोक लगा दी है। देश मे इस ऐप (App) का इस्तेमाल करने पर 4 लोगो की हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। यह घटना तब हुई जब चारों टिकटॉकर वीडियो बनाकर वापस लौट रहे थे।

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कराची के पॉश इलाके “गार्डन” में 4 टिकटॉकर को गोली मारकर हत्या कर दी गई। 32 साल की टिकटॉकर मुस्कान, सद्दाम हुसैन, आमिर खान और सैयद रेहान ये चारों टिक टॉक एप पर वीडियो बनाकर गार्डन इलाके में कार से जा रहे थे। इस दौरान उसी रास्ते में घात लगाए बैठे बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। गोली लगने से मुस्कान की मौके पर ही मौत हो गई। बाकि तीनो को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। फायरिंग करने वाले आरोपी रिक्शे में सवार थे।

फाइल फोटो

ये भी पढ़ें : 5 फरवरी को होगी मंदिर-मस्जिद विवाद की सुनवाई

छानबीन में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से 9 एमएम पिस्तौल के 9 खोखा बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया, लड़की की पहचान मुस्कान के रूप में हुई है, तो लड़के आमिर, रेहान, सज्जाद हैं। पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि मुस्कान शादीशुदा थी और वो एक बच्चे की मां थी। किसी वजह से मुस्कान का तलाक हो गया था और मां बाप ने भी उसे घर से बेदखल कर दिया था। पुलिस ने चारों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : वैक्सीन मिलने से खुश पाकिस्तान, लेकिन खुद के आतंकियों से सता रहा डर

Related Articles

Back to top button