ये एक्टर हुए Covid-19 पॉजिटिव, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी जानकारी

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन कोरोना (Covid-19) पॉजिटिव हो गए हैं। अभी-अभी सोशल मीडिया के जरिए अभिनेता ने इस बात की जानकारी दी है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन कोरोना (Covid-19) पॉजिटिव हो गए हैं। अभी-अभी सोशल मीडिया के जरिए अभिनेता ने इस बात की जानकारी दी है। कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”पॉजिटिव हो गया, दुआ करो।” कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूलभूलैया 2’ की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में अभिनेत्री किआरा आडवाणी और तब्बू भी हैं।

दो दिन पहले ये अभिनेता लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week 2021) में अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ रैंप वॉक करते भी दिखे थे। तब्बू ने हाल ही में ‘भूल भुलैया 2’ की स्टार कास्ट को ज्वाइन किया है। पिछले दिनों कार्तिक ने फ़िल्म के सेट से एक तस्वीर भी पोस्ट की थी, जिसमें तब्बू एक पारदर्शी चैम्बर में बैठी हुई हैं।

Covid-19 पर बनाया ये रैप सॉन्ग

कार्तिक आर्यन ने लॉकडाउन खुलने के बाद राम माधवानी की फ़िल्म धमाका की शूटिंग पूरी की थी, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। बता दें, पिछले कुछ वक़्त में बॉलीवुड से कई सेलेब्रिटीज़ के कोविड-19 पॉज़िटिव होने की ख़बरें आयी हैं। इनमें रणबीर कपूर और मनोज बाजपेयी भी शामिल हैं।

यह भी पढ़े

इस फोटो में कार्तिक, कियारा और अनीस भी हैं। इस फोटो के साथ कार्तिक ने लिखा था- तब्बू जी, वापसी पर स्वागत है, लेकिन उन्होंने बबल से बाहर आने से इनकार कर दिया। वो अपना पोर्टेबल Z++ बायो बबल साथ लेकर चलती हैं। पिछले साल जब देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ना शुरु हुआ था। तब उन्होनें एक वीडियो कोरोना रोको रैप सॉन्ग बना कर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। यह पोस्ट काफी वायरल भी हुआ था।

Related Articles