डॉ. हाथी को नम आंखो से आखि‍री विदाई देने पहुंचे ये एक्टर्स

मुंबई। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के डॉ. हाथी का सोमवार को निधन हो गया। ‘तारक मेहता..’ सिरियल से फेमस हुए डॉ. हाथी उर्फ कवि कुमार आजाद दुनि‍या को अलविदा कह गए. वह आज आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी एक्टिंग हमेशा फैन्स की यादों में मौजूद रहेगी।

वह एक लोकप्रिय कवि भी थे और कई साल से इस शो से जुड़े हुए थे। कवि कुमार आजाद का अंतिम संस्कार मंगलवार दोपहर को हुआ. कवि कुमार आजाद को आखि‍री बार विदाई देने के लिए शो के कई सितारे शामिल हुए. बता दे बीते सोमवार दोपहर उनका कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया।

कवि कुमार प्रसाद का अंति‍म संस्कार मंगलवार दोपहर 12.30 बजे के बीच मुंबई के मीरा रोड, हिंदू श्मशान भूमि (जोगर्स पार्क) में किया गया. इस मौके पर तारक मेहता शो के कई एक्टर्स ने नम आंखों से अपने साथी कलाकार कवि कुमार आजाद को अंतिम विदाई दी.

तारक मेहता… शो में चालू पांडे नाम के इंस्पेक्टर का किरदार अदा करने वाले एक्टर दया शंकर पांडे की इस मौके पर आंखें नम हों गईं.

इस शो पर तारक मेहता का किरदार अदा करने वाले एक्टर शैलेश लोधा भी कवि कुमार आजाद के अंतिम संस्कार पर पहुंचे. उनके चेहरे से साफ पता चल रहा था कि वह इस घटना से बेहद आहत हैं. तारक मेहता के नटू काका ऊर्फ घनश्याम नायक भी कवि आजाद को अंतिम विदाई देने पहुंचे.आजाद के निधन की खबर मिलने के बाद तारक मेहता शो की शूटिंग सोमवार को कैंसल कर दी गई. शो के लीड एक्टर्स दयाबेन-जेठालाल सदमे में हैं. साथ ही टप्पू ने डॉ. हाथी के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

बता दें साल 2010 में कवि कुमार आजाद उर्फ डॉ. हाथी ने अपना 80 किलो वजन सर्जरी से कम किया था। पहले वह लगभग 200 किलो के थे। इस सर्जरी के बाद उन्हें रोजाना की जिंदगी में काफी आसानी हो गई थी। डॉ. हाथी बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं। साल 2000 में आई आमिर खान की फिल्म ‘मेला’ में वो नजर आए थे। इसके अलावा डॉ. हाथी ने परेश रावल के साथ ‘फंटूश’ जैसी फिल्मों में भी काम किया था।

Related Articles