स्टैंडअप कॉमेडी करना चाहते हैं ‘निमकी मुखिया’ के ये अभिनेता

मुंबई। टेलीविजन शो ‘निमकी मुखिया’ में दिखाई देने वाले अभिनेता ऋषि खुराना स्टैंडअप कॉमेडी करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “स्टैंडअप कॉमेडी ऐसी चीज है जिसके लिए बहुत सारी प्रतिभा की जरूरत होती है। कलाकार अभिनय नहीं करते हैं लेकिन वे प्रस्तुति देते हैं। वहां कोई रीटेक नहीं होता। जब मैंने पहली बार स्टैंडअप कॉमेडी देखी तब मैं हाई स्कूल में पढ़ता था। मैं अक्सर विभिन्न स्टैंडअप स्पेशल को देखने के लिए टीवी के सामने बैठा रहता था।”

उन्होंने कहा, “मेरी कॉमिक टाइमिंग और मेरे द्वारा किए गए शो के लिए हमेशा मेरी प्रशंसा की गई है। मुझे याद है कि ‘सास बिना ससुराल’ के निर्माता, विपुलजी इस बात को लेकर इतने उत्सुक थे कि मैं स्टैंडअप कॉमेडी करता हूं और वह हमेशा हमारी सभी पार्टियों में मुझे कुछ करने के लिए माइक देते थे, लेकिन उस समय मैं केवल अभिनय में अधिक रुचि रखता था। अब मुझे लगता है कि समय आ गया है कि मैं स्टैंडअप कॉमेडी का प्रयास करूं।”

ऋषि ने कहा, “मैं थिऐटर की पृष्ठभूमि से हूं, इसलिए दर्शकों के साथ बातचीत करना मेरे लिए ज्यादा बड़ी बात नहीं है। इसलिए मैं अपने हास्य पक्ष से लोगों को गुदगुदाने के लिए तैयार हूं।”

Related Articles