ये हैं इस सीजन के सबसे लेटेस्ट ब्लाउज डिजाइन्स, आप भी करें ट्राई

0

लखनऊ- लड़कियां जितनी खुबसूरत साड़ी में लगती है, उतना शायद ही किसी और ड्रेस में दिखती है। लेकिन सिर्फ अच्छी साड़ी आपके लुक को पूरा नहीं करती बल्कि साड़ी के खूबसूरत लगने का आधा क्रेडिट ब्लाउज़ को भी जाता है।  इसलिए इस सीजन इस तरह के ये हॉट ब्लाउज डिजाइन से आप दिखेगी कुछ हट के और इसके साथ और भी खूबसूरत।

बटन बैक ब्लाउज

इस तरह के ब्लाउज में पीछे की तरफ बटन पट्टी के ऊपर छोटे-छोटे बटन्स लगाए जाते हैं। आप इसमें हाई नेक, लो नेक, कट-आउट बैक, इलूजन नेकलाइन, चाइनीज कॉलर जैसे सारे नेकलाइन्स ट्राई कर सकतीं हैं।

इलूजन नेकलाइन

आजकल इलूजन नेकलाइन बहुत फैशन में है। ऐसे ब्लाउज के गले में थोड़ा फुल फैब्रिक और उसके ऊपर बाकी का नेट या मलमल का कपड़ा होता है जो ब्लाउज को बहुत आकर्षक लुक देता है। आप चाहें तो मलमल या नेट के कपड़े पर कुंदन या पैच वर्क करवाकर उसे और भी खूबसूरत लुक दे सकती हैं।

 

पूरी बांह के ब्लाउज

पुराने जमाने का फैशन एक बार फिर लौटकर आ रहा है। फैशनेबल और पारंपरिक दोनों तरह के लुक को एकसाथ लाने के लिए सजे-धजे पूरी बांह के ब्लाउज को साड़ी, लंबी स्कर्ट्स और लहंगों के साथ मैच कर पहन सकती हैं। पूरी बांह की ब्लाउज के साथ भी कई एक्सपेरिमेंट किए जा सकते हैं। इनमें हाईनेक से लेकर बैकलेस तक का ऑप्शन होता है। साथ ही आप चाहें तो जरदोजी, क्रिस्टल और बीड्स का काम करवाकर ब्लाउज को हेवी लुक दे सकती हैं।

हाई नेक ज़िप ब्लाउज

अगर आप अपनी साड़ी को थोड़ा वेस्टर्न लुक देना चाहती हैं तो यह ब्लाउज परफेक्ट चॉइस है। इस ब्लाउज में आगे का और पीछे का गला काफी ऊपर तक होता है और इसमें पीछे की तरफ मैचिंग चेन लगाई जाती है। इसमें भी आप एलिवेशन नेक लाइन का उपयोग कर सकतीं हैं।

बैकलेस ब्लाउज

इस तरह के ब्लाउज के पीछे का गला या तो बहुत ज़्यादा डीप होता है या ब्लाउज के नीचे सिर्फ एक पतली सी डोरी रहती है। इस तरह की ब्लाउज में ऊपर का गला और स्लीव्स को सपोर्ट देने के लिए ऊपर भी डोरी और लटकन होती है। बैकलेस ब्लाउज पर बड़े-बड़े लटकन और भी अच्छे लगते हैं।

कट-आउट बैक

अगर आप बैकलेस ब्लाउज कैरी नहीं कर पा रही हैं तो और आपके लिए यह कुछ ज़्यादा ही ओपन है तो आप कट-आउट ब्लाउज ट्राई कर सकती हैं। इन दिनों कट-आउट्स में महिलाएं स्क्वेयर, रेक्टैंगल, ट्राईऐंगल, राउंड और यहां तक की हार्ट शेप को बहुत पसंद कर रही हैं। हार्ट शेप किसी भी बॉडी टाइप को सूट करता है। कट-आउट के बॉर्डर पर लेस या मोती लगाकर ब्लाउज को नया लुक दिया जा सकता है।

loading...
शेयर करें