रिलेशनशिप में लड़कियां अपने पार्टनर से गलती से भी शेयर नहीं करती हैं ये बातें

0

आपने तो ये कहावत सुनी ही होगी कि लड़कियों और औरतों को समझान मुशकिल ही नहीं नामुमकिन होता है। कुछ ऐसा ही होता है एक रिलेशनशिप में जब लड़के लड़कियों को डेट करते हैं। रिलेशनशिप की शुरुआत में ऐसी बहुत सी बातें होती हैं जिसे लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड से नहीं बताती हैं। आईए जानते हैं वो कौन सी बातें होती हैं जो अक्सर लड़कियां लड़को से छुपाती हैं।

यहां भी पढ़ें : अगर आप भी जा रहे हैं फर्स्ट डेट पर, तो जरुर रखें इन बातों का ख्याल

रिलेशनशिप

ये हैं वो बातें जो लड़कियां रिलेशनशिप अपने बॉयफ्रेंड छुपाती हैं

अक्सर लड़िकयां अपने पार्टनर से पॉर्न मूवी देखने की बातों को छुपाती हैं। अगर उनका बॉयफ्रेंड उनसे थोडा जोर-जबरदस्ती करके या प्यार से पूछता है कि क्या तुम्हे पॉर्न मूवी देखना पसंद है या तुमने कभी देखी है? तो 90 परसेंट लड़कियां साफ़ इंकार कर देती हैं, अगर उनमे से कुछ लड़कियों ने हां कह भी दिया तो वो ये कभी नहीं बताती हैं कि वो पॉर्न मूवी को कब कहा और कैसे देखना पसंद करती हैं।

अगर आपको लगता है कि आपकी गर्लफ्रेंड का चेहरा नैचरली दाग-धब्बा रहित है और सुबह-शाम हर वक्त प्राकृतिक रूप से ग्लो करता रहता है तो आप गलत हैं। ब्यूटी को लेकर ज्यादातर लड़कियों और महिलाओं के सख्त नियम-कानून होते हैं जिसे फॉलो करने के पीछे वे बहुत ज्यादा पैसा खर्च करती हैं। एक अनुमान के मुताबिक एक लड़का अपनी मंथली शॉपिंग पर जितना पैसा खर्च करता है उसका 3 गुना लड़कियां सिर्फ मेकअप पर खर्च कर देती हैं।

आप किसी दूसरी लड़की या औरत को देख भी लें तो आपका जीना मुश्किल हो जाएगा लेकिन इसके उलट यही बात लड़कियों पर लागू नहीं होती। शॉपिंग पर जाने से लेकर वीकंड गर्ल्स नाइट आउट प्लान तक…लड़कियां इतने नंबर्स एक्सचेंज करती हैं जितने आपने अलग-अलग रेस्तरां से खाना ऑर्डर करने के लिए भी एक्सचेंज नहीं किए होंगे। इन सबके बावजूद अगर आप उनसे इस बारे में कुछ पूछ लें तो फिर आपको उनका अलग ही रूप देखने को मिलेगा।

कोई भी लड़की या महिला अपने पार्टनर से यह बात कभी नहीं कहती कि उसे एक कैजुअल रिश्ता चाहिए वरना उनका पार्टनर उन्हें कुछ नहीं समझेगा और हल्के में लेने लगेगा। कई बार लड़कियां भी कैजुअल रिश्ता चाहती हैं ताकि उन पर उस रिश्ते का किसी तरह का कोई प्रेशर न हो।

कई बार ऐसा होता है जब लड़का अपनी पार्टनर से पूछता है कि मुझसे पहले तुम किसी के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हो ? तो इसका जवाब देने में लड़कियां अक्सर कतराती हैं। कुछ ने ये बता भी दिया की हां में तुमसे पहले किसी और के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हूं, लेकिन वो ये कभी नहीं बता पाती हैं कि मैं उसके साथ इंटिमेट हो चुकी हूं।

Eeedited by Deepshikha Jaiswal

loading...
शेयर करें