नए अनुभवों और रोमांच के लिए यात्रा करना पसंद करते हैं ये सेलिब्रिटीज

मुंबई। परिणीति चोपड़ा, गुल पनाग और करण टैकर के दिमाग में छुट्टी पर जाने की योजना चल रही है, जिसे उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया है। इन सितारों ने कहा है कि उन्हें नए अनुभवों और रोमांच के लिए यात्रा करना पसंद है।

परिणीति चोपड़ा,

करण ने बताया, “मुझे दो स्थानों पर जाना बहुत पसंद है। अगर मैं शीघ्र छुट्टी पर कहीं जाता हूं तो वह हमेशा गोवा रहेगा, क्योंकि यह केवल 40 मिनट की हवाई यात्रा का सफर है। अगर छुट्टी के दौरान मेरे पास अचानक काम आ जाता है तो भी मैं मुंबई वापस आ सकता हूं।”

उन्होंने कहा, “मेरा दूसरा पसंदीदा स्थान लंदन है। मुझे इस शहर से प्यार है। यह मुझे खुश कर देता है। अगर मैं लंदन नहीं जा पाता हूं तो गोवा जाता हूं। परिणीति का पसंदीदा गंतव्य आस्ट्रेलिया है।

वह कहती हैं, “मैं देश की यात्रा का मौका कभी नहीं छोड़ सकती हूं, आस्ट्रेलिया का न्यू साउथ वेल्स अनुभवों वाली जगह है, जहां का हर कोना रोमांच से भरा है। लेकिन एक अनुभव है, जो मेरे साथ है, वह सिडनी हार्बर ब्रिज के शीर्ष पर चढ़ाई का।अभिनेता डीनो मोरिया को समुद्र, रेत और सूरज की रोशनी बहुत पसंद है, इसलिए वह गोवा जाना बहुत पसंद करते हैं। वहीं, अभिनेत्री गुल पनाग वास्तव में मॉस्को जाने के लिए उत्सुक हैं।

उन्होंने कहा, “मेरा वहां जाकर कभी मन नहीं भरता। वहां हमेशा कुछ नया होता है। वहीं, सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर ने कहा, “बतौर शेफ मेरे लिए आस्ट्रेलिया के व्यंजन और वाइन एक बड़ा आकर्षण है। मुझे आस्ट्रेलिया के ताजे व्यंजन खासकर सीफूड बहुत पसंद हैं।”

Related Articles