ये कंपनी दे रही 9 रुपये में 2जीबी डेटा/अनलिमिटेड कॉल की सुविधा, जानें पूरा ऑफर

0

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ग्राहकों को लुभाने के लिए दो नए प्रीपेड प्लान को पेश कर रही है। कंपनी के इस प्रीपेड ऑफर में ग्राहकों को वॉयस और डेटा दोनों के फायदे मिलेंगे। कंपनी ने 9 रुपये और 29 रुपये के दो नए प्लान बाजार में उतारे हैं। कंपनी ने कहा है कि ग्राहक इस ऑफर का फायदा 10 अगस्त से 25 अगस्त के बीच ले सकते हैं।

पहला प्लान

बीएसएनएल स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर 9 रुपये और 29 फ्रीडम ऑफर पेश किये है। 9 रुपये के प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल (दिल्ली और मुंबई छोड़कर), 2GB डेटा और 100 SMS डेली दिए जाएंगे। साथ ही FUP के बाद डेटा की स्पीड 80Kbps हो जाएगी। इस पैक की वैलिडिटी कंपनी ने एक दिन की रखी है।

दूसरा प्लान

इसी तरह कंपनी ने 29 रुपये के प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल (दिल्ली और मुंबई छोड़कर), प्रतिदिन 2GB डेटा और प्रतिदिन 100 SMS दिया जायेगा। इस प्लान में भी FUP के बाद डेटा की स्पीड 80Kbps होगी। कंपनी ने इस प्लान की वैलिडिटी 7 दिनों की रखी है। आपको बता दें कि कंपनी 25 अगस्त के बाद इस प्लान में 1GB डेटा और 300SMS देगी।

वीकली प्रीपेड प्लान

बीएसएनएल अपने ग्राहकों को एक और खास ऑफर दे रही है। दरअसल कंपनी ने हाल ही में 27 रुपये का एक नया वीकली प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था। कंपनी का यह एंट्री लेवल प्लान 6 अगस्त 2018 से ही रिचार्ज के लिए उपलब्ध है। प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 300 SMS और पूरी वैलिडिटी के दौरान 1GB डेटा दिया जा रहा है। जिसकी वैधता 7 दिनों की है और इस दौरान ग्राहकों को बिना किसी FUP के ही अनलिमिटेड कॉलिंग के फायदे मिलेंगे।

हालांकि मुंबई और दिल्ली सर्किल के लिए ये लागू नहीं होगा। वॉयस कॉलिंग के अलावा ग्राहकों को 1GB 2G/3G डेटा दिया जाएगा। साथ ही वैलिडिटी के दौरान ग्राहकों को केवल 300 SMS मिलेंगे।

loading...
शेयर करें