राजा रवि वर्मा की पेटिंग्स बन गईं ये मशहूर अभिनेत्रियां, जी वेंकट के कैलेंडर हुए मशहूर

मशहूर भारतीय पेंटर और आर्टिस्ट राजा रवि वर्मा की पॉप्युलर पेंटिग्स को सामंथा से लेकर श्रुति हासन ने रिक्रिएट किया है और वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सामंथा अक्किनेनी ने राजा रवि वर्मा की एक मशहूर पेंटिग को रिक्रिएट किया। अपनी तस्वीर के साथ-साथ उन्होंने ऑरिजनल पेंटिंग की तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘जी वेंकट राम आपके साथ काम करके बहुत मजा आता है। NAAM के लिए राजा रवि वर्मा की पेटिंग को रिक्रिएट किया। बहुत खुश हूं कि मैं इस महत्वपूर्ण प्रॉजेक्ट का हिस्सा बन सकी।’

सामंथा के इस लुक को सभी ने खूब पसंद किया। सामंथा की इस तस्वीर को देखकर लग रहा है मानो उन्होंने राजा रवि वर्मा की पेटिंग में जान फूंक दी हो। नम्रता शिरोडकर से लेकर कृति खरबंदा, माल्विका मोहनन और ऐक्टर सुशांत ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की।

श्रुति हासन भी इस कैलेंडर शूट का हिस्सा बनकर काफी खुश थीं। ऐक्ट्रेस ऐश्वर्या राजेश ने भी राजा रवि वर्मा की एक मशहूर पेंटिंग को रिक्रिएट कर कैलेंडर गर्ल बनीं। ऐश्वर्या ने 2017 में आई हिंदी फिल्म ‘डैडी’ में काम किया था।

ऐक्ट्रेस लक्ष्मी मंचू भी कैलेंडर का हिस्सा बनीं। ‘बाहुबली’ सीरीज में शिवगामी का किरदार निभाकर पॉप्युलैरिटी के नए आयाम छूने वालीं ऐक्ट्रेस राम्या कृष्णन ने भी राजा रवि वर्मा के एक पेटिंग को रिक्रिएट किया।

जी वेकंट राम के कैलेंडर के लिए राजा रवि वर्मा की एक पेटिंग के पोज में ऐक्ट्रेस खुशबू सुंदर। राजा रवि वर्मा एक ऐसे पेंटर थे, जिन्होंने चित्रकारी की दुनिया में हैरान कर देने वाले प्रयोग किए। उन्होंने ही पहली बार देवी-देवताओं को तस्वीरों में उकेरा था।

राजा रवि वर्मा ने पौराणिक कथाओं, उनके किरदारों से लेकर भारतीय संस्कृति तक को पेंटिंग में उकेरा। ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने 5 साल की उम्र में ही चित्रकारी करनी शुरू कर दी थी।

Related Articles