पैसों के लिए अपना खून तक बेचने को मजबूर हुई ये फेमस सेलिब्रिटी

0

लॉस एंजेलिस| दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हें अपने सपनों को पूरा करने के लिए बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है। आज वो भले ही एक बड़ा नाम हो गए हों लेकिन इसके पीछे उनकी सालों की मेहनत होती है। ऐसा ही कुछ अमेरिकी सिंगर और गीतकार निकोल शेर्जिंगर के साथ भी हुआ है उन्होंने पैसा कमाने के लिए अपना खून तक बेचा है।

‘कॉलेज में मैं सबसे गरीब लड़की हुआ करती थी’

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट कॉ डॉट यूके’ के मुताबिक, ‘पुसीकैट डॉल्स’ बैंड की पूर्व गायिका का परिवार उनके कॉलेज की पढ़ाई का खर्च उठाने में सक्षम नहीं था, इसलिए उन्होंने कम पैसे वाली नौकरी तक की ताकि कुछ आमदनी हो सके।

शेर्जिगर (39)ने ‘कॉस्मोपॉलिटन’ मैगजीन को बताया, “कॉलेज की पढ़ाई करने के लिए मैंने मेकअप काउंटर पर काम करने से लेकर मैकेरोनी ग्रिल नाम के इतालवी रेस्तरां में ओपेरा तक गाया। कॉलेज में मैं सबसे गरीब लड़की हुआ करती थी और पैसे कमाने के लिए अपना खून तक बेचती थी।”

गायिका जिस तरह से अपने सपनों को पूरा किया उन्हें इस पर गर्व है। उन्होंने कहा कि उनका परिवार उनके लिए गायन या नृत्य सीखने का खर्च नहीं उठा सकता था।

शेर्जिगर ने कहा कि वह अपने परिवार से बेहद प्यार करती हैं, लेकिन गरीबी के चलते उनका परिवार उन्हें कार खरीद कर नहीं दे सका या उनकी पढ़ाई का खर्च नहीं उठा सका, उन्होंने काम करके अपने सपनों को पूरा किया।

loading...
शेयर करें