Zebronics के इस स्मार्टवॉच में मिलेगा ये शानदार फिचर्स, जानकर हो जाएंगे हैरान

 भारतीय बाजार में Zebronics ने अपनी नई स्मार्टवॉच Zebronics ZEB-FIT4220CH को लॉन्च कर दिया है।

नई दिल्ली: भारतीय बाजार में Zebronics ने अपनी नई स्मार्टवॉच Zebronics ZEB-FIT4220CH को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच में यूजर्स को कॉलिंग फीचर की सुविधा मिलेगी। यूजर्स इसकी मदद से कॉल करने करने के साथ ही कॉल को रिसीव भी कर सकते हैं। इसमें बिल्ट इन माइक फीचर्स और स्पीकर भी दिए गए हैं। इस स्मार्टवॉच की खासियत है कि इसमें कई हेल्थ फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है जो कि यूजर्स के लिए बेहद उपयोगी हैं।

 कीमत और उपलब्धता

Zebronics ZEB-FIT4220CH स्मार्टवॉच को भारतीय बाजार में 3,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसे ई—कॉमर्स साइट Amazon India से खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टवॉच तीन कलर वेरिएंट में शामिल होगी। इसमें ब्लैक, सिल्वर और ग्रे स्ट्रैप शामिल हैं।

 फीचर्स

Zebronics ZEB-FIT4220CH स्मार्टवॉच में 1.2 इंच की फुल कपैसिटीव टच टीएफटी कलर डिस्प्ले दी गई है। इसमें बिल्ट इन स्पीकर और माइक दिए गए हैं जिनकी मदद से कॉलिंग फीचर का उपयोग किया जा सकता है। इस वियरेबल डिवाइस को ब्लूटूथ की मदद से स्मार्टफोन में कनेक्ट किया जा सकता है।

इसमें बात करें सबसे शानदार फिचर्स की तो उसके लिए ऑक्सीजन लेवल को चेक करने के लिए SpO2 सेंसर दिया गया है। इसके अलावा ब्लड प्रेशर मॉनिटर और हार्ट रेट सेंसर भी मौजूद हैं। वहीं Zebronics ZEB-FIT4220CH स्मार्टवॉच में 7 स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए हैं, जिनमें वॉकिंग, रनिंग स्कीपिंग, बास्केटबॉल और साइकिलिंग आदि शामिल हैं। साथ ही यह स्मार्टवॉच स्लीप, स्टेप्स और कैलोरी पर भी नजर रखती है. पावर बैकअप के लिए इसमें 220mAh की बैटरी दी गई है जो कि सिंगल चार्ज में 30 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है और इसे फुल चार्ज होने में 2 घंटे का समय लगता है। यह डिवाइस एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें: HAL के इन पदों पर आवेदन करने का Last Date, 8वीं, 10वीं पास जल्द करें अप्लाई

Related Articles