नासमझ लेकिन बहादुर हैं ये हीरोज, हाल ही में हुआ है film का ट्रेलर लांच

लॉस एंजेल्स : Suicide squad film (2021) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। हाल ही में लांच हुआ यह ट्रेलर एक नए तरह के सुपर हीरो की कहानी बताता है जो थोड़े से नासमझ लेकिन बड़े हिम्मती और बहादुर हैं। ट्रेलर में पुराने सिरफ़िरों के साथ-साथ कई नए चेहरे भी हैं। जिस से आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की फिल्म कैसी होगी।

2016 की film का सीकवल है आने वाली फिल्म

फिल्म डेविड अयेर द्वारा डिरेक्टेड Suicide squad (2016)  का सीक्वल है। ट्रेलर के मुताबिक अबकी स्क्वाड की भिड़ंत होगी स्तररों से जो की एक जायंट स्टारफिश है। इसी के साथ फिल्म में एक नया कैरेक्टर है किंग शार्क जिसे आवाज़ दी है सिल्वेस्टर स्टैलोन ने।

ट्रेलर की शुरुआत होती है एक प्लान से जिसे हार्ली कुईन को बचाने के लिए बनाया जा रहा होता है फिर हालत कुछ ऐसे बनते हैं की Suicide squad जो एक दूसरे को फूटी आंख नही सुहाते टीम बन दुनिया बचाने निकल पड़ते हैं। ट्रेलर से अंदाज़ा हो रहा है की फिल्म में हर फ्लेवर मौजूद होगा। फिर चाहे वह हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन हों या बेहद मजेदार चुटकुले वाले कॉमिक सीन।

जॉन सीना भी हैं फिल्म में

पिछली फिल्म में जहाँ रिक फ्लैग के रूप में जोएल किन्ननम, हार्ले कुईन के रूप में मार्गोट रोबी, वियोला डेविस और कैप्टन बूमरैंग के रूप में जय कर्टनी को कास्ट किया गया था। वहीँ अबकी ब्लड्सपोर्ट के रूप में इदरीस एल्बा जैसे नए कैरेक्टर भी फिल्म में शामिल हुए हैं। डीसी,एटलस एंटरटेनमेंट और द सफरान कंपनी द्वारा प्रोडूस की गई इस फिल्म को जेम्स गन ने डायरेक्ट किया है।आप को बताते चलें की Suicide squad (2021) का डिस्ट्रीब्यूशन इस बार वार्नर ब्रदर्स करेंगे।

यह फिल्म इस साल 6 अगस्त को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। अब अगर आप सेहत के ख्याल से बहार न जाकर घर ही में इस का लुत्फ़ उठाना चाहते हैं तो परेशां न हों क्यूंकि ग्लोबल रिलीज़ के साथ साथ इस के HBO मैक्स पर भी रिलीज होने की उम्मीद है। भारत में, फिल्म चार भाषाओं – अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें : Police की मौजूदगी में विधायक तक नहीं सेफ, तो हम कौन खेत की मूली हैं

Related Articles