इन दिग्गज सितारों के हाथ होगी ‘कलंक’ की कमान, करण को है बेसब्री से इंतजार..

मुंबई। खबर है कि जल्द ही बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे एकसाथ नज़र आने वाले हैं। इन सितारों में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर जैसी मशहूर हस्तियां शामिल हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं अपकमिंग फिल्म कलंक की। जिसका निर्देशन करने जा रहे है 2 स्टेट्स’ फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक वर्मन।

बात करें फिल्म के प्रोड्यूसर की तो अपने समय के तीन हिट रहे चुके प्रोड्यूसर फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट इस फिल्म को मिलकर बनाने जा रहे हैं।

बात करें फिल्म की कहानी तो यह एक एपिक ड्रामा है और इसे 1940 के दशक की पृष्ठभूमि पर रचा गया है। यह एक इमोशनल जर्नी है। इस फिल्म के बारे में फिल्म मेकर करम जौहर और उनके पिता ने आज से ठीक 15 साल पहले सोचा था जिसके बाद से वह अब इस फिल्म पर अमल करना चाहते हैं। इस फिल्म को 19 अप्रैल 2019 को रिलीज़ किया जाएगा।

फिल्म की कहानी को खास बताते हुए करण ने कहा है यह फिल्म उनके लिए बेहद खास हैं। खुद को वह बेहद खुशनसीब मानते हैं कि आज से 15 साल पहले जिस कहानी को उन्होंने और उनके पिता ने मिलकर सोचा था अब वक्त आ गया है कि उसे पर्दे पर उतारे। फिल्म की कहानी को भी बेहद खास बताते हुए उन्होंने कहा है कि इसे शिबानी बथीजा ने लिखा है।

जैसा कि हम जानते हैं इस फिल्म का साजिद नाडियावाला भी हिस्सा है इसलिए उन्होंने भी खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि “18 अप्रैल, 2014 को ‘2 स्टेट्स’ रिलीज हुई थी…18 अप्रैल, 2018 को ‘कलंक’ ने अपना सफर शुरू किया है…यह मल्टीस्टारर फिल्म है और सभी सीमाओं को लांघ जाएगी. यह सही मायनों में ऐतिहासिक फिल्म होगी।

बेहतरीन काम का दावा करने के साथ साथ उन्होंने शूटिंग के बारे में भी जानकारी दी और कहा कि इस फिल्म की शूटिंग की अप्रैल के अंत में शुरु कर दी जाएगी। फिल्म में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और माधुरी दीक्षिय को लीड रोल में लिया गया है

Related Articles