इन सदस्यों ने की बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया 2018 सीजन के लांच की घोषणा

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता व मॉडल रजनीश दुग्गल के साथ बीएमएमआई के आयोजक यश अहलावत ने राजधानी में होने वाले बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया 2018 सीजन के लांच की घोषणा की है। अभिनेता रजनीश दुग्गल बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया पेजेंट के जूरी सदस्यों में से एक होंगे। बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया छिपी प्रतिभाओं को खोजने और उभरते सितारों को खुद को प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान करने का एक मंच है।

बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया 2018 के विजेताओं को सौंदर्य सत्र दौर के दौरान सभी तरह के क्षेत्रों जैसे अभिनय, नृत्य, गायन इत्यादि में अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा।

अभिनेता रजनीश दुग्गल ने कहा, “बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया सभी उम्मीदवारों के लिए एक खिताब जीतने और ब्रांड के रूप में पहचाने जाने के लिए पहला कदम उठाने का एक शानदार मंच है।”

उन्होंने कहा, “मुझे इस प्रतिष्ठित मंच पर न्याय करने की जिम्मेदारी मिलना मेरे लिए सम्मान की बात है। बीएमएमआई 2018 का दूसरा सीजन योग्य उम्मीदवारों को अपने सपनों को ग्रैंड फिनाले में सच बनाने के लिए सुनहरा मौका देने के लिए पूर्ण रूप से तैयार है।”

स्टूडियो 19 फिल्म्स सीईओ राशि वर्मा ने बताया, “इस ऑडिशन में हम भारत समेत अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मलेशिया, थाईलैंड और सिंगापुर आदि के 64 शहरों में ऑडिशन करेंगे, ताकि अधिकतम उम्मीदवारों को भाग लेने का मौका मिले। इसमें कोरियोग्राफर, सुपर मॉडल और सेलेब्रिटी के विशेषज्ञ पैनल द्वारा ऑडिशन लिया जाएगा।”

बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया के दूसरे सीजन में 25 से अधिक बॉलीवुड और टेलीविजन हस्तियां शामिल होंगी जिनमें अरबाज खान, सना खान, विशाल पांडे, रजनीश दुग्गल, महिमा चौधरी आदि शामिल हैं।

Related Articles