पटौदी परिवार की ये सदस्य चारमीनार में मां के साथ कर रही ठेले पर शॉपिंग

मुंबई। बॉलीवुड में कई एक स्टार किड्स फिल्मो में डेब्यू करने जा रहे हैं। उनमे से एक हैं सैफ अली खान की पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान। सारा, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सिंबा से बॉलीवुड मे एंट्री  करने जा रही हैं।

सारा अली खान अमृता सिंह

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा की शूटिंग हैदराबाद में शुरू भी हो चुकी है। सारा अली खान कई दिनों से बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर परेशान थी लेकिन अब उन्हें इस परेशानी से राहत मिल गयी है और इसी कारण लगता है वो माँ के साथ शॉपिंग पर निकल गई हैं।

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में सारा अली खान के को-स्टार रणवीर सिंह हैं। फिल्म में सारा की एंट्री अचानक ही हुई क्योंकि उनकी पहले साइन की हुई फिल्म केदारनाथ निर्माता और निर्देशक के विवाद के कारण कुछ समय पहले खटाई में पड़ गई थी और इस कारण तब करण जौहर ने सारा को सिंबा के लिए साइन किया।

हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के साथ साथ सारा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ़ को भी एंजॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर आई है जिसमें वो अपनी माँ के साथ हैदराबाद के चारमीनार इलाके के लाड बाज़ार में अपनी माँ अमृता सिंह के साथ पहुंची हैं और सड़क पर ठेले से साजो-श्रृंगार के कुछ सामान खरीद रही हैं।

सारा के हाथ में हेयरबैंड है। यह फिल्म तेलुगु फिल्म टेंपर की हिंदी रीमेक है जिसमें रणवीर सिंह एक पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं, जिसका नाम संग्राम भालेराव होगा।फिल्म सिंबा रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही हैं।ख़बर ये भी है कि इस फिल्म में अजय देवगन भी कुछ समय के लिए नज़र आ सकते हैं।

आपको बता दें कि, रोहित ने सारा अली खान की कास्टिंग को लेकर हाल ही में एक बातचीत में कुछ राज़ खोले हैं। रोहित का कहना है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने सारा अली खान को अप्रोच नहीं किया था, बल्कि सारा ने खुद उन्हें अप्रोच किया है। सारा ने ही रोहित को फोन करके कहा कि वह रोहित के साथ काम करना चाहती हैं और जब सारा से रोहित मिले तो उन्हें लगा कि उनमें वही स्पार्क हैं, जिसकी उन्हें इस फिल्म में जरूरत है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि फिल्म में सारा का भी अहम् किरदार होगा।

अब बात हैदराबाद की हो तो वहां का लाड बाजार उर्फ चूड़ी बाजार बहुत लोकप्रिय है और जो भी इस शहर में आता है वो इस बाजार में घूमने का मौका नहीं छोड़ता भले ही वो कितना बड़ा सेलिब्रिटी ही क्यों ना हो। इसी वजह से सारा भी इस बाजार में घूमने निकलीं तो उनकी मां भी अपनी लाडली के साथ चल दीं।

Related Articles