शो बिग बॉस 14 में इस बार हो सकती हैं इन नए कंटेसटेंट्स की एंट्री, जानें इसके बारे में

मुंबई: मशहूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 का शुरुआत हो चूका है। जैसा की हम सभी जानते है की इस शो को हर बार की तरह अलग तरह से शुरुआत किया गया है। शो के प्रोमो के लिए लाइन ‘अब सीन पलटेगा’ का इस्तेमाल किया गया है। इस शो को और भी मज़ेदार बनाने के लिए शो के मेकर्स अपनी पूरी कोशिश कर रहे है की इसमें नए ट्विस्ट्स किये जा सके। जो शो के दौरान होने वाले है और आगे भी कई नए मोड़ दिखायी देने वाले है। इस शो में नैना सिंह, शार्दुल पंडित, रश्मि गुप्ता और प्रतीक सहजपाल शो के आने वाले एपिसोड्स में दिखाई देने वाले है।

नैना सिंह, प्रतीक सेहेजपाल, रश्मि गुप्ता और शार्दुल पंडित
नैना सिंह, प्रतीक सेहेजपाल, रश्मि गुप्ता और शार्दुल पंडित

आपको बता दें की इस शो के आने वाले एपीसोड्स में कुछ नए कंटेसटेंट्स की एंट्री होने वाली है। इस शो में आने से पहले इन कंटेसटेंट्स को अलग-अलग जगह पर क्वारंटाइन किया गया है। और फिर कुछ दिनों बाद ये लोग आपको शो में नज़र आने वाले है। अब देखना ये होगा की इन नए कंटेस्टेंट्स और सीनियर्स के साथ इस शो में कितना बदलाव देखने को मिलेगा और सीन कितना पलटेगा। शो में कंटेसटेंट्स के अलावा आपको नए ऑडियंस के तौर में सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान तो ज़रूर दिखाई दिए होंगे।

नैना सिंह, शार्दुल पंडित, रश्मि गुप्ता और प्रतीक सेहेजपाल
नैना सिंह, शार्दुल पंडित, रश्मि गुप्ता और प्रतीक सेहेजपाल

शो के इन कंटेसटेंट्स को इन तीनों ने मिलकर कुछ को रिजेक्ट और कई लोगों को सीलेक्ट किया। इन तीनों के बाद अब आने वाले एपिसोड्स में आपको गौतम गुलाटी, शहनाज़ गिल और प्रिंस नरूला भी एक बार फिर से नज़र आ सकते है। लेकिन इस बार ये लोग शो में कंटेसटेंट्स नहीं बल्कि सीनियर्स होंगे।

इसे भी पढ़े: क्राइम-थ्रिलर सीरीज ‘मिर्ज़ापुर 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, जानें इसके बारे में

Related Articles