साल 2020 में बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे ये नए चेहरे, एक रह चुकीं हैं मिस वर्ल्ड

हर साल बॉलीवुड कई नए चेहरे लॉन्च होते हैं। इस लिस्ट में कई स्टारकिड्स होते हैं तो कुछ देश-दुनिया के अलग-अलग शहरों से सपनों की नगरी में आकर अपनी किस्मत आजमाते हैं। साल 2020 का पहला महीना खत्म हो गया है और अभी पूरा साल बाकी हैं इस साल में कई नए चहरे पर्दे पर नजर आने वाले है।

 

साउथ की अभिनेत्री कीर्ती सुरेश के लिए साल 2019 काफी बढ़िया रहा था। उन्हें अपनी तेलगु फिल्म “महानती” के लिए नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। कीर्ती बॉलीवुड में अजय देवगन के साथ फिल्म ‘मैदान’ में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

 

सुनील शेट्टी के बेटे और अथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी भी पर्दे पर आने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। 23 साल के अहान इस साल तेलगु फिल्म ‘आरएक्स 100’ के रिमेक में नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम ‘तड़प’ रखा गया है, जो एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होग।

26 साल की शालिनी पांडे फिल्मी पर्दे पर नया नाम नहीं है। उन्होंने तेलगु इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ से अपना डेब्यू किया था, अब उन्हें बॉलीवुड पर धमाल मचाने का मौका मिल रहा है। बॉलीवुड में उनका डेब्यू यशराज की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ से होगा, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह भी नजर आएंगे|

‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘एक नई पहचान’ जैसे टेलीविजन शोज और ‘फितरत’ वेब सीरीज में काम कर चुकीं क्रिस्टल 2020 में अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। वह अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी स्टारर ‘चेहरे’ में नजर आएंगी। क्रिस्टल को पिछले काफी समय से फिल्मों के ऑफर मिल रहे थे लेकिन उन्होंने अपने डेब्यू के लिए ‘चेहरे’ को चुना।

यू-ट्यूब से निकलकर वो सीधे बड़े पर्दे पर पहुंच गयी हैं। डेब्यू फ़िल्म में शर्ली के हीरो भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी होंगे। शर्ली फ़िल्म निकम्मा से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

Related Articles