जल्द ही वाट्सऐप में जुड़ेंगे ये नए जबरदस्त फीचर्स, जानिए कैसे करेंगे काम

नई दिल्ली: वाट्सऐप अपने यूजर्स को लुभाने के लिए तरह तरह के बदलाव कर रहा है। पिछले एक साल में वाट्सऐप ने काफी बदलाव किया है। जो यूजर्स को पसंद भी आ रहा है। ऐसे में वाट्सऐप अब कुछ नए फीचर्स जोड़ने जा रहा है। जो यूजर्स को काफी पसंद आने वाले हैं। दरअसल वो नया फीचर्स वीडियो में मिलने वाला है। इस फीचर की मदद से यूजर किसी वीडियो को भेजने से पहले उसे म्यूट कर पाएंगे।

वाट्सऐप पर वीडियो कर सकेंगे म्यूट

WABetaInfo के मुताबिक कंपनी अब म्यूट वीडियो फीचर डेवलप कर रही है। इस फीचर्स की मदद से यूजर वीडियो को म्यूट कर पाएंगे। और यह फीचर्स वीडियो स्टेटस लगाने में भी काम करेगा। नया फीचर बीटा अपडेट में देखा गया है। बता दें कि वॉट्सऐप ने हाल ही में यूजर्स के लिए डिसअपीयरिंग, ऑलवेज म्यूट, वॉट्सऐप पे जैसे फीचर्स भी रोलआउट किए हैं।

हालांकि कंपनी की तरफ से अभी इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन खबरों के मुताबिक देखा जाए तो वाट्सऐप जल्द ही इस नए फीचर्स को जोड़ेगा।

एक और फीचर्स जुड़ सकता है

वहीं इसके अलावा यह भी खबरें आ रही हैं कि वॉट्सऐप रीड लेटर नाम के फीचर पर भी काम कर रहा है। ये फीचर आर्काइव चैट फीचर को रिप्लेस करेगा। रीड लेटर फीचर आर्काइव चैट का अगला वर्जन है। लेकिन इस फीचर को ऑन करने के बाद आपके पास नोटिफिकेशन नहीं आएंगे।

यह भी पढ़ें: भारत में डिस्कवरी प्लस पर सेरेना विलियम्स की डॉक्यूमेंट्री ‘बीइंग सेरेना’

Related Articles

Back to top button