Bigg Boss 15 का ऑफर ठुकरा चुके हैं ये लोग, जानें क्या था कारण

सलमान खान (Salman Khan) के रिएलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही है। इस शो के लिए लगभग आधे कंटेस्टेंट्स फाइनल हो चुके हैं लेकिन अब तक कई बड़े-बड़े स्टार्स इस शो का ऑफर ठुकरा भी चुके हैं।

मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) के रिएलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही है। इस शो के लिए लगभग आधे कंटेस्टेंट्स फाइनल हो चुके हैं लेकिन अब तक कई बड़े-बड़े स्टार्स इस शो का ऑफर ठुकरा भी चुके हैं। चलिए नजर डालते हैं कि आखिर इस लिस्ट में कौन-कौन है? पवित्र रिश्ता के फेम एक्टर अंकिता लोखंडे को भी इस कंट्रोवर्सियल शो के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया था। अंकिता ने इस शो में आने से साफ इंकार कर दिया है।

Bigg Boss 15 को इन लोगो ने ठुकराया ऑफर

सलमान खान की फिल्म तेरे नाम में लीड रोल निभा चुकी भूमिका चावला ने भी बिग बॉस 15 का ऑफर ठुकरा दिया है। भूमिका का कहना है कि वो प्राइवेट पर्सन हैं और ऐसे शोज का हिस्सा कभी भी नहीं बनेंगी। इश्कबाज फेम सुरभि चंदना को पिछले साल भी इस शो का ऑफर दिया गया था। इस बार भी मेकर्स ने उन्हें शो का न्योता भेजा था लेकिन उन्होंने इस बार भी शो में आने से मना कर दिया है।

नहीं बनी प्रिया बनर्जी भी इस शो का हिस्सा

वेब सीरीज ‘बारिश’ में अहम रोल अदा कर चुकी एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी भी इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं। प्रिया का कहना है कि वो लम्बे समय तक एक ही जगह नहीं रह सकती हैं। दिव्यांका को जब इस शो का ऑफर मिला था, तब वो केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रही थी।

यह भी पढ़ें: Tokyo Olympics: महिला Hockey में भारत को मिली पहली जीत, Navneet Kaur ने किया कमाल

यह भी पढ़ें: नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया प्रेग्‍नेंसी फोटो शूट का वीड‍ियो

दिव्यांका के पति ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि दिव्यांका इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगी। एक्ट्रेस माहिका शर्मा का कहना है कि वो भी इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगी। माहिका का कहना है कि वो टीवी पर कुछ अच्छा काम करना ज्यादा पसंद करेंगी। टीवी की बबली गर्ल सनाया ईरानी को बिग बॉस 15 के मेकर्स ने काफी समय पहले अप्रोच किया था, लेकिन उन्होंने भी इस शो में आने से मना कर दिया।

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles