McDonald के आउटलेट पोस्टर में दिखी ये तस्वीर, फिर दोस्तों ने कर दिया कारनामा

0

बर्गर का नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है। बात अगर फेमस बर्गर यानि मैकडोनल्ड की हो तो किसी का मन भी इसे न कहने के लिए नहीं करता। मैकडोनल्ड के नाम को आज किसी परिचय की जरुरत नहीं इसका बर्गर दुनिया भर में सबसे ज़्यादा उपभोग करने वाली डिश है। बता दे कि हाल ही में एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।अकसर आपने किसी फूड आउटलेट में पोस्टर लगे देखे होंगे जिनमें कोई वहां बनने वाले फूड आइटम को काफी बड़ी सी मुस्कुराहट के साथ एंज्वॉय कर रहा होगा, ऐसे में टेक्सास के होस्टन में रहने वाले यूट्यूबर जेव माराविला ने मैकडोनाल्ड के ऑउटलेट में जाकर नोटिस किया कि दिवार पर लगे सभी पोस्टर अमेरिकी लोगों के हैं।

इसके बाद जेव को अहसास हुआ कि मीडिया में वैश्विक स्तर पर एशियाई लोगों को बहुत कम दिखाया जाता है। जेव ने तय किया कि मैकडोनाल्ड का बर्गर खाते हुए वह अपनी और अपने दोस्त क्रिस्टेन की एक फोटो आउटलेट की खाली दीवार पर लगाएगा।

इसके लिए जेव ने 7 डॉलर में मैकडोनाल्ड की यूनिफार्म खरीदी, उसे पहन कर एक स्कूल के बैकग्राउंड में बर्गर और फ्रैंचफ्राइज के साथ तस्वीर खींची, फोटोशॉप कर उसे मैकडोनाल्ड के स्टोर के लायक बनाया, फिर एक दिन दोनों दोस्ट मैकडोनाल्ड पहुंचे और जब उन्हें कोई नहीं देख रहा था तो उन्होंने चुपचाप अपनी तस्वीर दीवार पर लगा दी।

loading...
शेयर करें