एक्ट्रेस Tina Datta की इन तस्वीरों ने मचाया तहलका, लोकेशन देख लोग बोले- टमाटर क्या भाव?

टीवी जगत की खूबसूरत और फेमस एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती हैं।

नई दिल्ली: टीवी जगत की खूबसूरत और फेमस एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती हैं। कलर्स पर आए शो ‘उतरन’ से उन्हें फेम मिली थी। वह टीवी की दुनिया की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार हैं। बीते दिनों वह अपे टॉपलेस फोटोशूट के कारण काफी सुर्खियों में रही थीं। वहीं अब उन्होंने एक ऐसा फोटोशूट कराया है, जिसे देख उनके कुछ फैन कंफ्यूज हैं तो कुछ उनसे सब्जियों के भाव पूछ रहे हैं। दरअसल इसे देखकर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है।

Tina Datta ने कराया Photoshoot

टीना दत्ता की इस तस्वीर में बैकग्राउंट में आलू, टमाटर और कई सब्जियों दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस के सामने तराजू भी पड़ा हुआ। लोग टीना की इस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। कई यूजर्स को तो जैसे मजाक उड़ाने का मौका मिल गया है। पिंक कलर का लहंगा चोली पहने टीना सब्जी की दुकान लगाए नज़र आ रही हैं। एक यूजर ने तो एक्ट्रेस से टमाटर के भाव ही पूछ डाले।

Uttaran fame Tine Datta topless

टीना दत्ता ने शेयर की कई हॉट तस्वीरें

इससे पहले भी टीना दत्ता कई हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। टीना ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासा किया था। टीना ने बताया कि 2015 तक वे पांच साल से किसी के साथ रिलेशन में थी। लेकिन इस रिश्ते को बनाय रखने के लिए उन्हें क्या-क्या नहीं सहना पड़ा। वो एक ऐसे शख्स के साथ रिश्ते में थी जो उनके साथ मारपीट किया करता था।

यह भी पढ़ें: राकेश अस्थाना ने संभाला Delhi Police Commissioner की जिम्मेदारी, जानिए इनके बड़े काम

यह भी पढ़ें: जासूसी कांड पर राहुल का हमला, कहा- मोदी सरकार ने कराई जासूसी, देने होंगे जवाब

उनकी बेइज्जती करता था। लेकिन फिर भी वो किसी तरह इस रिश्ते को निभा रही थीं। लेकिन उस दिन टीना के दोस्त ने हद पार कर दी और उन्हें दोस्तों के सामने पीटा। बस! उस दिन टीना ने सोच लिया कि इस रिश्ते को अब और आगे नहीं बढ़ाया जा सकता है। ये रिश्ता वहीं टूट गया।

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles