IPL
IPL

RCB का मनोबल बढ़ा रहा ये खिलाड़ी, Virat और Devilliers ने भी ज़ाहिर की प्रतिक्रिया

Usain Bolt ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर RCB की टीम को चीयर करते हुए अपना समर्थन जताया है। RCB की नई जर्सी पहन बोल्ट ने अपनी यह तस्वीर ट्वीट करते हुए टीम को एक मैसेज भी दिया है। उनके इस ट्वीट पर विराट और डीविल्लियर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

स्पोर्ट डेस्क: IPL 2021 को शुरू होने में महज़ एक दिन का वक़्त बचा है ऐसे में Usain Bolt ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर RCB की टीम को चीयर करते हुए अपना समर्थन जताया है। RCB की नई जर्सी पहन बोल्ट ने अपनी यह तस्वीर ट्वीट करते हुए टीम को एक मैसेज भी दिया है। उनके इस ट्वीट पर Virat और Devilliers ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है ।

बोल्ट ने RCB की नई जर्सी को पहनकर एक फोटो शेयर की है जिसमे उन्होंने Virat Kohli, AB Devilliers और RCB को टैग करते हुए लिखा है की ” मैं आप सबको यह बताना चाहूंगा की मैं आज भी सबसे तेज़ हूँ ” जिसपर RCB के कप्तान विराट कोहली ने जवाब देते हुए लिखा है की ” इसमें कोई शक नहीं की आप सबसे तेज़ है ,इसी वजह से हमने आपको हमारी टिया में ले लिया है ”

Devilliers ने भी जवाब देते हुए कहा है की “जब हमें कुछ ज्यादा रनों की जरूरत होगी तो हमें पता कि किसे बुलाना है।” वहीं दूसरी ओर टीम ने इसके जवाब में लिखा है की “रेड कलर आप पर काफी जचता है, फ्लाइट पकड़कर भारत आइए। हम आपका इंतज़ार कर रहे हैं!”

आपको बता दें की IPL 2021 का पहला उदघाटन मैच कल आरसीबी (RCB) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच शाम 7:30 बजे से चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जायेगा।

(ये खबर हमारे इंटर्न कार्तिकेय शर्मा ने लिखी है)

ये भी पढ़ें : CM ने प्रदेश भर के शहरी क्षेत्रों में लगाया Weekend Lockdown, Night Curfew रहेगा जारी

Related Articles

Back to top button