बेघर होने के लिए ये सात लोग हैं नॉमिनेटेड, इन दो को घरवालों ने बचाया

बिग बॉस के घर में पिछले कुछ दिनों से काफी अलग तरह का माहौल चल रहा है। अभी घर में कुल नौ सदस्य हैं। ऐसे में घरवालों को एक दूसरे को बचाने के लिए शतरंज की बिसात पर चाल चलकर जिसे बचाना चाहते हैं उनके नाम के प्यादे को आगे बढ़ाना होगा। घर से बेघर होने के लिए कौन-कौन से सदस्य सुरक्षित हैं और कौन से नॉमिनेटेड हैं आपको बताते है।

 

‘बिग बॉस’ से जुड़ा नॉमिनेशन के लिए एक ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल सुरक्षित हैं। यानी कि बाकी बचे सभी सात सदस्य नॉमिनेटेड हैं। इस ट्वीट के मुताबिक इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सात लोग नॉमिनेटेड हैं जबकि दो लोग सुरक्षित हैं। इस ट्वीट में इस बात की जानकारी नहीं है किसने किसको नॉमिनेशन से बचाने के लिए वोट किया। हालांकि जो लोग सुरक्षित हुए हैं उन्हें टॉप पांच कंटेस्टेंट्स का मजबूत दावेदार माना जा रहा है।

21 जनवरी को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में दिखाया गया था कि दो लोग वोट करने आए थे। ये दो लोग सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा थे। सिद्धार्थ ने आरती सिंह को सुरक्षित करने के लिए शतरंज की बिसात पर उनके नाम के प्यादे को आगे बढ़ाया था। वहीं माहिरा ने पारस के नाम के प्यादे को आगे बढ़ाया था।

 

सिद्धार्थ के इस फैसले से शहनाज बहुत दुखी भी थीं। शो खत्म होने के बाद एक प्रोमो दिखाया गया था। जिसमें आरती और शहनाज और आरती झगड़ रही होती हैं। आरती शहनाज से कहती हैं- ‘तुम्हारी परेशानी क्या है। एक्टिंग देखकर ऐसा लग रहा है कि मैं तुम्हारे और सिद्धार्थ के बीच दिक्कतें बढ़ा रही हूं।’ इस पर शहनाज कहती हैं कि ‘मेरे मैटर में बीच में मत आ।’

Related Articles