लम्बे समय तक सेक्स न करने से महिलाओं के ये कामुक अंग हो सकते हैं निष्क्रिय

0

इंसान के बॉडी में कुछ ऐसी ख़ास जगह होती जहां पर उन्हें स्पर्श करने से उनकी उत्तेजना बढ़ती हैं। ये महिला हो या पुरुष दोनों में ही लागू होता हैं। अमुवन ये सभी जानते होंगे की महिलाओं में उनके कामुक अंग जैसे पीठ, गर्दन, कान के पीछे किस करना, स्तन आदि पर स्पर्श करने से वो बेकाबू होने लगती हैं। इस खबर में हम महिलाओं के ऐसे कामुक अंग के बारे में बताएंगे जिसको अगर अनदेखा किया जाए तो वो कामुक अंग निर्जीव हो सकता है और इसका आपकी सेक्स लाइफ बहुत बुरा असर पड़ सकता हैंं।

सेक्स

हम बात कर रहे है स्तन की। जैसे ब्रेड और जैम को एक साथ देखा जाता है वैसे सेक्स के साथ स्तन को देखा जाता है। महिलाओं में निप्पल्स एक ख़ास हिस्सा है जिससे उन्हें चरम सुख की अनुभूति होती है। अभी हाल ही में शोध के दौरान खुलासा हुआ है कि अगर सेक्स के कई दिनों का गैप किया जाता है तो महिलाएं धीरे धीर स्तन के द्वारा ऑर्गेज्म को भूलने लगती है।

डॉ. एलिस केली-जोन्स, एक स्त्री रोग विशेषज्ञ, आपको बताते हैं कि, कुछ भाग्यशाली महिलाएं स्तन उत्तेजना के जरीये ऑर्ग्जम हासिल कर लेती हैं और इसी तरह का ऑर्ग्जम पाने के लिए प्रैक्टिस की जरुरत होती है। अगर वे महिलाएं शारीरिक संबंध बनाना बंद कर दे, तो उन्हें याद नहीं होगा कि निप्पल उत्तेजना के जरीये ऑर्ग्जम हासिल करने के सही तरीके में उत्तेजना के उसी तरह कैसे पाया जाए।

डॉ. एलिस केली-जोन्स के अनुसार मालिश के दौरान मसाज करना, उन्हें चूमना या मसलना ये सभी एक तरह से उनके लिए कसरत होती है। ऐसे करने से स्तनों में हमेसा कसावट बनी रहती है और इससे सेक्स अपील भी बढ़ती है।

loading...
शेयर करें