संबित पात्रा से भिड़े ये सितारे- सिंगर विशाल ददलानी ने कह दी ये बात!

मुंबई: देश में आए दिन किसी ना किसी तरह की हिंसा देखने को मिल रही है.. एक ओर चीन तो दूसरी ओर कश्मीर से आतंकियों की घुसपैठ को लेकर चर्चा है। हाल ही में इसी को लेकर कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच झड़प हुई थी और फायरिंग भी हुई थी। इसके बाद से मामला काफी ज्यादा चर्चा में हैं। सोपोर से एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हुई थी जिसको देखकर आप निश्चित ही काफी दहल उठेंगे।

इस तस्वीर में एक बच्चा एक आदमी के शव पर बैठा हुआ नजर आ रहा है। गौरतलब है कि ये मृतक इस बच्चे का नान है आतंकियों ने इस शख्स को मौत के घाट उतार दिया था। इस झड़प में एक जवान भी शहीद हो गया और तीन अन्य सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। ये तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोग अपनी अपनी तरह से रिेएक्ट कर रहे हैं।

कंट्रोवर्सियल बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया था| मशहूर म्यूजिक कंपोजर जिसके बाद उनकी बहस मशहूर म्यूजिक कंपोजर और सिंगर विशाल ददलानी के साथ हो गई थी। संबित ने लिखा था कि.. ‘पुल्तिजर लवर्स?’ इसके बाद विशाल ने भी उनको जवाब दिया था और लिखा था कि.. ट्विटर इंडिया और ट्विटर से सवाल ‘क्या ट्वटर इंडिया और ट्विटर इस इंसान पर कार्यवाही कर सकता है क्योंकि इस ट्वीट में संवेदनशील सामग्री है? क्या सभी सही सोच वाले लोग इस अकाउंट को रिपोर्ट कर सकते हैं? धन्यवाद।

संबित ने लिखा था इस बात पर फिर से जवाब देते हुए संबित ने लिखा था कि.. ‘रोहित वेमुला की तस्वीर आपने जब जब पोस्ट की थी.. मोदी जी को निशाना बनाने के लिए आपने जब जॉर्ज फ्लॉयड्स की तस्वीर शेयर की थी। सीरियाई बच्चे की तस्वीर गरीब मृत सीरियाई बच्चे की तस्वीर पोस्ट की थी। क्या यह संवेदनशील था? जवाब दीजिए कि क्यों हम हम लोग जब पाक प्रायोजित आतंक और जिहाद पर बोलते हैं तो मामला असंवेदनशील हो जाता है? दिया मिर्जा पाक और जिहाद प्रेमी।’ इनकी बहस काफी ज्यादा चर्चा में हैं। हालांकि इस मामले में संबित पात्रा से दिया मिर्जा ने भी बहस की थी।

Related Articles