‘बार्ड ऑफ ब्लड’ के स्पेशल स्क्रीनिंग में नज़र आए ये स्टार्स, 27 सितंबर को होगा लॉन्च

मुंबई: ‘द स्पाई’ के बाद अब नेटफ्लिक्स, जासूसों की दुनिया पर आधारित दूसरी वेब सीरीज़ ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ लेकर आ रहा है| एक्टर शाहरुख खान के प्रोडक्शन द्वारा निर्मित वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ 27 सितंबर को लॉन्च होने जा रहा है। शो के निर्माता शाहरुख खान के साथ स्टार कास्ट और अन्य बॉलीवुड सेलेब्स मुंबई में आयोजित स्क्रीनिंग में शामिल हुए। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ की स्क्रीनिंग पर पहुंची। ईशा खन्ना की भूमिका निभाने वाली शोभिता धुलिपाला भी दिखी। बॉबी देओल, मृणाल ठाकुर, कीर्ति कुल्हारी और करण देओल के साथ फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली साहिर बंबा को भी स्क्रीनिंग पर देखा गया।

इस वेब सीरीज़ को रिभु दासगुप्ता ने डायरेक्ट किया है। हमे मिली जानकारी के मुताबिक नेटफ्लिक्स के ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ के निर्माताओं ने सोमवार को एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया। इमरान हाशमी इस शो के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं| ‘बादशाहो’ के बाद इमरान को स्क्रीन पर एक्शन करते हुए देखना एक अच्छा अनुभव हो सकता है। वहीं, जासूस की भूमिका में वह पहली बार नज़र आएंगे।

यह वेब सीरीज बिलाल सिद्दीकी की किताब ‘द बार्ड ऑफ ब्लड’ पर आधारित है। ये कई भाषाओं में प्रसारित होने वाली हैं और एक निर्वासित जासूस, कबीर आनंद की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है।इस समय वेब सीरीज़ की दुनिया में स्पाई स्टोरी का दौर चल रहा है। एक ओर अमेजॉन प्राइम की ‘द फैमिली मैन’ है, तो दूसरी नेटफ्लिक्स की अपनी ‘द स्पाई’ है। इसके बाद ‘बार्ड ऑफ ब्लड’, जो इसी नाम के स्पाई नॉवल पर आधारित है। अब देखना होगा कि यह सीरीज़ बाकी दोनों सीरीज़ को कितना टक्कर देती है। 

Related Articles