‘महाभारत’ से बदलेगी बॉलीवुड सिनेमा की तस्वीरें, फिल्म से जुड़ेंगे ये तीन खान सुपरस्टार्स

मुंबई। अक्सर देखा गया कोई भी धार्मिक फिल्म के बनने की खबर आते हैं विवादों की तैयारी शुरु हो जाती है। कुछ यही हाल आमिर की आने वाली फिल्म महाभारत के लिए भी है। हाल ही में कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए कहा है कि आमिर एक मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखते हैं तो फिर वह महाभारत में कैसे काम कर सकते हैं। जिसके बाद खबर है कि आने वाली फिल्म महाभारत में सलमान, शाहरुख और आमिर खान ये तीनों दिग्गज स्टार्स नज़र आने वाले हैं।

ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि आमिर के इस मेगा प्रोजेक्ट में तीनों खान साथ आ सकते हैं। महाभारत की तीन महत्वपूर्ण भूमिकाओं-अर्जुन, कृष्ण और कर्ण के किरदार में आमिर सलमान और शाहरुख खान नजर आ सकते हैं।

यही नहीं, आज की तारीख में आमिर की स्टार पावर को देखते हुए मुमकिन है कि इस प्रोजेक्ट से अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, रजनीकांत, विद्या बालन, रणवीर सिंह, विद्युत जाम्वाल, अभिषेक बच्चन और ‘बाहुबली’ फेम प्रभास और एसएस राजामौली जैसे बड़े नाम जुड़ें।

कैसी होगी आमिर खान की फिल्म महाभारत-
आमिर खान की “महाभारत” को पीटर जैकसन की “लॉर्ड ऑफ रिंग्स ट्रिलॉजी” और एसबीओ की “गेम ऑफ थ्रोन्स” की तर्ज बन बनाया जाएगा। खबर है कि आमिर खान की “महाभारत” पांच फिल्मों की सीरीज होगी। निर्देशन की जिम्मेदारी कई निर्देशकों को सौंपेंगे। इनमें से एक फिल्म का डायरेक्शन आमिर खान भी करेंगे। इसी के साथ एक्टर अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू भी करेंगे।

सीरीज की पहली फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन करेंगे। अद्वैत ने आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार से डेब्यू किया है। महाभारत” को प्रोड्यूज और डायरेक्ट करने के साथ-साथ आमिर खान इस फिल्म में एक्टिंग भी करेंगे। हालांकि, फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। मगर माना जा रहा है कि आमिर खान इस फिल्म में “कृष्ण” या “करण” का किरदार निभा सकते हैं।

Related Articles