सालभर के अंदर बंद हो गए ये T.V. शोज, कुछ में तो हफ्ते में ही लगा ताला

T.V. सीरियल की दुनिया एटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इतनी बड़ी है की आप सोच भी नहीं पाएंगे। हर रोज कोई शो लॉन्च होतो ही रहते है। लॉकडाउन के दौरान टीवी पर कई शोज लॉन्च किए गए।

नई दिल्ली: T.V. सीरियल की दुनिया एटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इतनी बड़ी है की आप सोच भी नहीं पाएंगे। हर रोज कोई शो लॉन्च होतो ही रहते है। लॉकडाउन के दौरान टीवी पर कई शोज लॉन्च किए गए। इनमें से ‘अनुपमा’ और ‘इमली’ जैसे शोज ने दर्शकों का दिल जीत लिया लेकिन कुछ शोज को कुछ ही महीने में बंद कर दिया गया। आपको बता दे, ये कुछ शोज है जो रिलीज होते ही कुछ ही वक्त में बंद हो गए।

निक्की और जादुई बबल (Nikki Aur Jaadui Bubble) ये शो कब आया कब गया…किसी को पता ही नहीं चला। लॉकडाउन लगने के चलते मेकर्स इस शो की शूटिंग के लिए कोई नई जगह तलाश नहीं पाए और ऐसे में उन्होंने इस शो को 3 हफ्ते में ही बंद कर दिया। एक्ट्रेस गुलफाम खान (Gulfam Khan) को इस शो के बंद होने की खबर ने सबसे बड़ा झटका दिया था। दुर्गा: माता की छाया (Durga: Mata Ki Chhaya) स्टार भारत पर लॉन्च हुए इस आध्यात्मिक शो को 3 महीने में ही बंद कर दिया गया। इस शो में अविनाश मिश्रा और रक्षंदा खान जैसे जाने माने कलाकार थे।

 T.V. के ये शोज हुए लॉन्च के 4 महिने बाद ही बंद

गुप्ता ब्रदर्स (Gupta Brothers) इस शो को बीते साल अक्टूबर के महीने में लॉन्च किया गया था। लॉन्च करने के 4 महीने बाद ही इस पर ताला भी लग गया। इस शो में हितेज तेजवानी और परिणीता बोरठाकुर जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका अदा की थी। कम टीआरपी के चलते मेकर्स ने रातों रात ये फैसला लिया था।

यह भी पढ़ें: Nick Jonas और Priyanka Chopra के रिश्ते को हुए 3 साल, देखें जश्न मनाते तस्वीरें

यह भी पढ़ें:  फरहान, रणदीप, टाइगर श्रॉफ समेत से 5 Actors फिटनेस के लिए लेते हैं Boxing का सहारा

इश्क पर जोर नहीं (Ishk Par Zor Nahi) इस शो को मार्च में ही लॉन्च किया गया था और 5 महीने के अंदर ही इसे ऑफ एयर भी कर दिया गया। शो में मुख्य भूमिका अदा करने वाले कलाकार परम सिंह का कहना था कि उन्हें लगा था कि ये शो कम से कम 9 महीने तो चलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसी तरह काफी सारे शोज है जो बहुत ही कम वक्त चले है।

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles