जानें पहली बार सेक्स करते समय क्या- क्या सोचती है लड़कियां

0

नई दिल्ली। भले ही लोग इस बारे में खुलकर बात न करें, लेकिन फर्स्‍ट टाइम सेक्‍स को लेकर सबके मन में कुछ न कुछ फ़ैंटसीज़ हमेशा रहती हैं। खास तौर से महिलाओं के मन में फर्स्‍ट टाइम सेक्‍स को लेकर कई प्रकार की बातें चलती हैं। कुछ महिलाओं के लिए फर्स्‍ट वजाइनल सेक्‍स का अनुभव बहुत यादगार साबित होता है तो कुछ को इस मौके पर बहुत दर्द से गुजरना पड़ता है। कुछ को तो पहली बार सेक्‍स करने में ब्‍लीडिंग तक होती है लेकिन सबके साथ ऐसा नहीं होता। आइए जानते हैं फर्स्‍ट टाइम सेक्‍स से पहले महिलाएं क्‍या-क्‍या सोचती हैं…

अक्‍सर महिलाओं के मन में ख्‍याल आता है कि पहली बार सेक्‍स करने पर बहुत दर्द हो सकता है। ये एक ऐसा मौका होता है जब आपको अपनी पार्टनर के डर को खत्‍म करना होता है। इसके लिए आप ऐक्‍ट शुरू करने से पहले ढेर सारा फोरप्‍ले करके उन्‍हें सेक्‍स के लिए तैयार कर सकते हैं। इसके अलावा आपको सेक्‍स से पहले वजाइना में फिंगर इंसर्ट करके अपनी पार्टनर की हायमन को तोड़ देना चाहिए। इससे उनको सेक्‍स के वक्‍त कम दर्द होगा।

महिलाओं के मन में अक्‍सर यह बात डाल दी जाती है कि पहली बार सेक्‍स करने पर उन्‍हें ब्‍लीडिंग जरूर होगी। जबकि ऐसा हमेशा जरूरी नहीं है। कई बार कुछ महिलाओं की हायमन एक्सर्साइज़ करने या फिर मास्‍टरबेशन करने से टूट जाती है। ऐसी स्थिति में महिलाओं को पहली बार सेक्‍स करने में ब्‍लीडिंग नहीं होती।

सेक्‍स से पहले महिलाओं के लिए फोरप्‍ले बहुत ही जरूरी होता है ताकि उनके प्राइवेट पार्ट में ठीक से लूब्रिकेशन हो सके। ऐसा होने से उनके पार्टनर को पेनिट्रेट करने में आसानी होगी। कुछ लोग लूब्रिकेंट का भी प्रयोग करते हैं।

महिलाओं के मन में पहली बार सेक्‍स करने से पहले यह भी बात आती है कि कहीं उनके पार्टनर ने बहुत तेजी से पेनिट्रेट किया तो उनका क्‍या हाल होगा। इसके लिए आपको अपने पार्टनर को धीरे-धीरे ऐक्‍ट करने को बोलना होगा।

loading...
शेयर करें