ये तीन लड़के आपस में शादी करके बहन से पैदा कराएंगे बच्चे !

phpThumb_generated_thumbnailओटावा। समलैंगिक शादियां अब कई देशों में आम बात हो गई हैं। एक पुरूष का दसरे पुरूष से शादी करना और एक महिला का दूसरी महिला से शादी करना ठीक है। लेकिन एक पुरूष अगर दो अन्‍य पुरूषों से शादी की प्‍लानिंग करे तो बात हैरान करने वाली हो जाती है। इतना ही नहीं मामला तब और चौंकाने वाला हो जाता है जब बात शादी से आगे निकल कर बच्‍चे पैदा करने की प्‍लानिंग तक पहुंच जाए। हैरान रह गए न। लेकिन ये सच है।

दरअसल कनाडा में रहने वाले तीन युवक ऐसा करने जा रहे हैं। इन तीन में से 2 लड़कों ने तो पहले ही आपस में शादी कर ली थी। कनाड़ा के नोवा स्कोटिया के रहने वाले एमड (27) और शाएन (29) ने 2011 में शादी की थी और फिर एक साल बाद तलाक भी ले लिया। तलाक लेने की वजह थी यह दोनों ही युवक एक और लड़के सेबेस्टियन से शादी करना चाहते थे।

2012 में एडम और शाएन की एक नाइट क्लब में सेबेस्टियन से मुलाकात हुई और यह सभी एक दूसरे को पसंद करने लगे। इसके बाद तीनों ने फैसला कर लिया कि वे आपस में ‘थ्रीसम’ बन कर रहेंगे और अपने बच्चों को भी जन्म देंगे। यह सब आसान नहीं था इसमें सबसे बड़ी मुश्किल थी कनाडा का कानून, वहीं दूसरी बच्चे प्लान करना भी आसान नहीं था, लेकिन इन्होंने दोनों ही समस्याओं का उपाय खोज लिया है। अब ये तीनों अपनी बहनों से एग डोनेट करवाकर उन्हें अपने बच्चों की सरोगेट मदर बनाना चाहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button