ये टीवी एक्टर कर रहे हैं अपनी ऑनस्क्रीन मां को डेट, सोशल मीडिया पर किया खुलासा…

टीवी की दुनिया उतनी ही अतरंगी है जितनी की बॉलीवुड की दुनिया. अक्सर मीडिया में किसी न किसी के अफ़ेयर की खबरें सामने आ ही जाती हैं. ऐसे में एक खुलासा और हुआ है जो खुद उस अभिनेता ने किया है. हम बात कर रहे हैं अभिनेता हर्षद अरोड़ा की. उन्होंने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की.

टेलीविजन सीरियल ‘मायावी मलिंग’ के अंगद यानी अभिनेता हर्षद अरोड़ा अपनी ऑनस्क्रीन मां को डेट कर रहे हैं। इस बात का खुलासा दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए किया है। कई दिनों से ऐसी खबरें मीडिया में थीं कि हर्षद और अपर्णा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन अब तक इन खबरों पर मुहर नहीं लगी थी। अब हाली ही में अपर्णा ने इन खबरों पर मुहर लगा दी है।

हाल ही में अपर्णा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए हर्षद और अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में दोनों एक साथ बैठे हुए एक दूसरे की ओर देखते हुए नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर दोनों के होली सेलिब्रेशन की है। तस्वीर के साथ कैप्शन में अपर्णा ने लिखा है ‘ऑफ गार्ड’। इसके साथ अपर्णा ने #Couplegoals #Couplemoments लिखा है जो इस बात की पुष्टि कर रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 

दोनों एक साथ टीवी सीरियल ‘मायावी मलिंग’ में नजर आए थे। इस सीरियल में अपर्णा हर्षद की मां के किरदार में थीं। इस तस्वीर में अपर्णा के माथे पर सिंदूर लगा हुआ भी दिखाई दे रहा है। जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि दोनों ने शादी कर ली है। हालांकि इन खबरों का खुद हर्षद ने खंडन किया है। हर्षद ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा था कि ये एक शूटिंग के बाद की तस्वीर है।

 

हालांकि इस दौरान हर्षद से शादी को लेकर भी सवाल किया गया। जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि शादी जब होगी, बता दिया जाएगा। गौरतलब है कि हर्षद इन दिनों टेलीविजन सीरियल ‘तेरा क्या होगा आलिया’ में नजर आ रहे हैं। इससे पहले वो टीवी सीरियल ‘बेइंतहा’ में भी नजर आ चुके हैं। इस सीरियल में उन्हें जैन के किरदार में फैन्स ने बेहद पसंद किया था।

Related Articles