शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ से इन दो बैडमिंटन खिलाड़ियों को हैं उम्मीद

मुंबई। शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का इंतजार उनके प्रशंसक बेसब्री से कर रहे हैं, लेकिन इस फिल्म से दो बैडमिंटन खिलाड़ियों की उम्मीदें भी जुड़ी हैं। इस फिल्म में शाहरुख को बौने का किरदार निभाते देखा जाएगा। ऐसे में मार्क धर्माई और दिशा पांड्या को उम्मीद है कि इस फिल्म से बौनों प्रति लोगों की धारणा बदलेगी।

मार्क और दिशा दोनों कद में बेहद छोटे हैं और दोनों ही बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। स्टार प्लस के गेम शे ‘सबसे स्मार्ट कौन’ में दोनों को देखा गया था। उनका लक्ष्य सिर्फ इस संदेश को साझा करना था कि बौने होना लोगों को उनके सपने पूरे करने से नहीं रोकता। मार्क वर्ल्ड नम्बर-3 पैरा-बैडमिंटन खिलाड़ी हैं और दिशा एक राष्ट्रीय स्तर की बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। वह इसके साथ ही एफएमसीजी कंपनी में क्रिएटिव हेड भी हैं।

मार्क ने कहा, “हम इस शो में पैसे जीतने के लक्ष्य से नहीं आए थे। हम तो लोगों के दिलों को जीतने आएओ थे और आशा है कि हम ऐसा करने में सफल रहे हों। लोगों के हमारे बारे में कुछ धारणाएं हैं और हम उन्हें बदलना चाते हैं। शाहरुख और आनंद एल.राय की फिल्म ‘जीरो’ एक बौने के जीवन पर आधारित है। आशा है कि शाहरुख की इस फिल्म के बाद लोगों का हमारे प्रति नजरिया बदलेगा।”

दिशा ने कहा, “रवि सबसे अच्छे मेजबान हैं। इस शो की पूरी टीम बहुत प्रेरित करने वाली है। हमें घर जैसा महसूस हुआ।मार्क वर्तमान में एशियाई खेलों की तैयारी में व्यस्त हैं और दिशा अपने अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट के लिए तैयारी कर रही हैं।

Related Articles