प्यार में पागल इन दोनों लड़कियों ने लिया ऐसा फैसला, परिवार वाले भी रह गए दंग

लखनऊ। दो साल से साथ में काम कर रही लड़कियों का प्यार अचानक से इतने चरम पर पहुंच गया कि उन दोनों ने आपस में शादी करने का मन बना लिया। दोनों ने इस बात की जानकारी पुलिस को देते हुए सुरक्षा की मांग की है। साथ ही उन्होंने बताया कि उनके परिवार को उनके प्यार और शादी से आपत्ति है, इसीलिए उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाए। कहा जा रहा है पुलिस ने परिवार और लड़कियों के बीच सुलह कराने की कोशिश की लेकिन दोनों अपनी ज़िद पर अड़ी रही और अपना फैसला नहीं बदला।

बताया गया कि युवतियों का यह मानना है कि उनकी शादी को न तो उनके घरवाले मानेंगे न ही समाज मान्यता देगा। ऐसे में इस डर के साथ वह थाने पहुंच गयी। युवतियां चाहती हैं कि उनकी शादी बिना किसी परेशानी के हो जाए। इसलिए वह पुलिस से मदद मांगने पहुंची हैं।

क्या है मामला-
दोनों लड़कियों की उम्र की बात करें तो एक की उम्र 20 साल तो दूसरे की 18 साल है। दोनों एक साथ पिछले कुछ साल से किसी ब्यूटी पार्लर में काम कर रही थी। दोनों में दोस्ती हुई और वह इतनी गहरी हो गई कि दोनों ने उसे प्यार का नाम दे दिया। साथ ही अब उनका कहना है कि वह एक दूसरे से शादी करेंगी, उन्हें दुनिया की फिक्र नहीं है। उन्होंने प्यार किया है और एकदूसरे के बिना नहींं रह सकती हैं।

इस रिश्ते में पुरुष की भूमिका निभा रही लड़की कहना है कि दोस्त को प्यार करना गलत नहीं है, यह अपराध नहीं है, हमे इस बात की फिक्र नहीं है कि लोग हमारे बारे में क्या सोचते हैं। मैं अपनी गर्ल फ्रैंड के साथ जीवन भर रहना चाहती हूं, लेकिन मेरे परिवार वाले तैयार नहीं हैं। मैं उसके बिना नहीं रह सकती हूं, मुझे यह समझ नहीं आता है कि अगर हम दोनों साथ रहने के लिए तैयार हैं तो किसी को क्या दिक्कत हो सकती है। कहा जा रहा है पुलिस ने उनके घरवालों को सुलह करने के लिए थाने पर बुलाया था, लेकिन दोनों अपनी ज़िद पर अड़ी रही। जिसके बाद निराश होकर घरवाले वापस चले गए। साथ ही पुलिस ने लड़कियों को इसका समाधान निकालने का आश्वासन दिया है।

Related Articles