समाज और पर्यावरण की बेहतरी के लिए इन सेलेब्स को मिलेगा गोल्डन ग्लोब ऑनर्स Award

मुंबई : बड़े परदे पर लोगों को इंटरटेन करने के साथ साथ हॉलीवुड और बॉलीवुड के सितारे अपने स्तर पर समाज में पर्यावरण संरक्षण को लेकर जागरूकता भी फैलते रहते हैं। इसी वजह से इन सेलेब्स को नामचीन अवार्ड्स (Award ) भी मिलते रहते हैं।

पर्यावरण के खातिर मशहूर अवार्ड्स से नवाज़े गए सितारों  की इस लिस्ट अब एक्टर अक्षय कुमार का नाम भी शामिल हो गया है। आप की जानकारी के लिए बता दें की पर्यावरण और समाज की बेहतरी के कामों के लिए अक्षय कुमार को गोल्डन ग्लोब ऑनर्स फाउंडेशन द्वारा सम्मानित किआ जायेगा।

हॉलीवुड स्टार्स के साथ शेयर करेंगे Award

जानकारों की माने तो अपने खाली वक़्त में अक्षय गरीब लोगों की बस्ती में साफ सफाई के जागरूकता अभियान चलाते रहते हैं। खबर है की इनके साथ साथ हॉलीवुड स्टार लेओनार्दो कैप्रिओ ,एमा वाटसन और सारा मार्गरेट को गोल्डन ग्लोब ऑनर्स फाउंडेशन द्वारा सम्मानित किया जायेगा। आपको बताते चलें की यह सेलेब्स समुद्र और बायो डाइवर्सिटी के कंज़र्वेशन के लिए काम करते रहते हैं। आप को यह भी बताते चलें इस से पहले एनवायरनमेंट और लोगों की बेहतरी के लिए मुस्तैद रहने वाले अक्षय कुमार को पहले भी कई अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें : Kasturba Gandhi के Birthday पर क्यो मनाया जाता है राष्ट्रीय सुरक्षित मातृत्व दिवस? जानिए महत्व और पूरा इतिहास

Related Articles

Back to top button