इन राशिवालों को नहीं पहननी चाहिए कछुए वाली अंगूठी, नहीं तो हो सकता हैं बड़ा नुकसान

वास्तु में कछुए को काफी शुभ माना जाता है। धार्मिक मान्यताओं के मुताबिक, कछुआ भगवान विष्णु का अवतार माना जाता है। इससे घर में सुख और शांति आती है।

लखनऊ: वास्तु में कछुए को काफी शुभ माना जाता है। धार्मिक मान्यताओं के मुताबिक, कछुआ भगवान विष्णु का अवतार माना जाता है। इससे घर में सुख और शांति आती है। बहुत से लोग घर में धातुओं का बना कछुआ रखते हैं। कुछ लोग चांदी या सोने के कछुए की अंगूठी को भीा अपनी उंगली में पहनते हैं। कछुए वाली अंगूठी पहनने से जीवन में शांति, सौभाग्य और समृद्धि आती है। लेकिन आपको बता दें कि कुछ राशि वालों के लिए कछुए की अंगूठी पहनना काफी नुकसानदायक भी साबित होता है। ऐसे में आइए जानते हैं किन राशिवालों को कछुए वाली अंगूठी नहीं पहननी चाहिए।

इन राशिवालों को नहीं पहननी चाहिए यह अंगूठी

चार राशि मेष, वृश्चिक, मीन और कन्या राशि के लोगों को इस अंगूठी को बिना पंड़ित की सलाह के कभी नहीं पहनना चाहिए। वरना आपका जीवन खराब हो सकता है। इसे पहनने ने इन राशिवालों का करियर खतरे में पड़ सकता है, साथ ही बिजनेस को भी नुकसान पहुंच सकता है। ये अंगूठी परिवार की सुख, शांति और समृद्धि प्रभावित होती है। इस राशि के लोग अंगूठी पहनने की बजाय घर पर कछुआ लाकर रख सकते हैं।

कछुए वाली अंगूठी के फायदे

छुए वाली अंगूठी पहनने से जीवन की तमाम समस्याएं दूर होती हैं। आत्मविश्वास बढ़ता है और जीवन से नकारात्मकता दूर होती हैं। इसे पहनने से परिवार में सुख, शांति और समृद्धि आती है। इससे पहनने से सोया हुआ भाग्य जाग जाता है। जीवन से सभी दुख दूर हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें

Related Articles