चोरों ने हाईकोर्ट के सरकारी अधिवक्ता के घर को बनाया अपना निशाना, पार किये नगदी और आभूषण

0

नैनीताल। उत्तराखंड में एक बार फिर चोरों ने एक वारदात को अंजाम देकर यहां कि पुलिस को खुली चुनौती दी। बता दें कि इन दिनों उत्तराखंड में इस तरह की वारदात की संख्या काफी बढ़ चुकी है ऐसे में पुलिस इन वारदातों को ध्यान में ऱखते हुए कई तरह के अभियान चला रही है, लेकिन चोरों पर इस बात का को असर नहीं है, यहां चोर खुले आम बड़ी बड़ी चोरियों कों अंजाम दे रहे है।

आपको बताते चले कि इस बार चोरों ने हाईकोर्ट के सरकारी अधिवक्ता के घर को अपना निशान बनाया है। चोरों ने मल्लीताल पॉश इलाके में सरकारी अधिवक्ता के फ्लैट का ताला तोड़कर नगदी और आभूषण पर हाथ साफ कर दिया।

मल्लीताल सर्विस ट्रिब्यूनल रोड में पोस्ट ऑफिस के समीप फ्लैट है। सेंट जोसफ कॉलेज में बेटे की वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के बाद वे सपरिवार गांव चले गए। आज सुबह पड़ोसी अधिवक्ता भारत मेहरा ने उनके फ्लैट का दरबाजा खुला देखा तो कमरे में काम करा रहे पप्पू ठेकेदार को बुलाया। साथ ही परिहार को सूचना दी।

सूचना के बाद मल्लीताल कोतवाल विपिन पंत समेत अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे और जांच पड़ताल की। परिहार के अनुसार अलमारी का लॉकर तोड़कर चोर करीब डेढ़ लाख नगदी व इतनी ही कीमत के आभूषण ले गए। इधर पॉश इलाके में चोरी की घटना ने पुलिस की रात्रिगश्त पर सवाल खड़े कर दिए हैं। वहीं, पुलिस ने कमरे से फिगर प्रिंट लेने के साथ ही घर में आए रंगरोगन करने आए मजदूरों को पूछताछ के लिए बुलाया है।

loading...
शेयर करें