ज्वेलरी शॉप लुटने का बनाया मास्टर प्लान, सुरंग खोदकर निकाला करोड़ों का माल

चोरों ने पहले ज्वेलरी शॉप की दुकान के बगल में अपनी एक जूस की दुकान खोली। इसके बाद दोनों दुकानों के बीच की दीवार में ड्रिलिंग मशीन के जरिए एक छेद किया और करोड़ों रुपये का माल चोरी कर लिया।

महाराष्ट्र:  मुंबई से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है । दरअसल यहां दो चोरों ने अपना मास्टरमाइंड प्लान बनाकर सोने की दुकान को लूटा है। चोरों ने पहले ज्वेलरी शॉप की दुकान के बगल में अपनी एक जूस की दुकान खोली। इसके बाद दोनों दुकानों के बीच की दीवार में ड्रिलिंग मशीन के जरिए एक छेद किया और करोड़ों रुपये का माल चोरी कर लिया। हालांकि पुलिस ने दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया। जिसमें से एक चोर झारखंड का रहने वाला है।

वहीं नवी मुंबई पुलिस में एसीपी विनायक ने बताया कि चोरों ने पहले वर्तक नगर के पोखरण रोड पर स्थित वरिमाता ज्वेलरी शॉप पर कुछ दिन नजर रखी। जब उन्हें पता चला कि ज्वैलरी की दुकान के बगल वाली दुकान खाली है तो उन्होंने दुकान मालिक से वह दुकान किराए पर ले ली। इसके बाद चोरों ने ड्रिलिंग से जुड़े सभी तरह के सामान इक्ट्ठे किए जिससे की दुकान  के अंदर घुसा जा सके। लगातार दुकान पर नजर रखा और मौका मिलते ही डकैती डाल दी।

यह भी पढ़ें: 1 फरवरी से बदलने वाले है कई नियम, सीधा पड़ेगा जेब पर असर

पुलिस ने आगे बताया कि चोरी किए हुए सामान की कीमत लगभग 1।37 करोड़ रुपये है। फिलहाल कुछ ज्वेलरी समेत दोनों चोरों को कस्टडी में ले लिया गया है, बाकि 2 चोर अभी भी फरार हैं। पकड़े गए दोनों चोरों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में जनता परेशान, इंटरनेट सेवा बंद

Related Articles