दुबलेपन से परेशान था चोर, दुकान पहुंचकर लूट लिए प्रोटीन के डिब्बे

0

नई दिल्ली: दिल्ली के रोहणी में चोरी की एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक चोर ने दुबलेपन से परेशान होकर दुकान पर लूटपाट की। मोटे होने के लिए चोर ने अपने साथियों के साथ प्रोटीन की दुकान पर लूट की। वह अपने साथ प्रोटीन के डिब्बे चोरी किये।

दरअसल, चोर काफी समय से दुबले-पतले शरीर से परेशान था। इस दौरान मोटे होने के लिए उसे किसी ने बताया था कि वह प्रोटीन का इस्तेमाल करे। इसके बाद आरोपी ने दिल्ली के रोहणी इलाके में सेक्टर 8 की शॉप में लूट को अंजाम दिया। सोमवार दोपहर अंकुश दुकान में थे तभी दुबला-पतला आरोपी आया और बॉडी बनाने का पाउडर मांगा।

अंकुश ने समझाया कि बिना किसी जिम इंस्ट्रक्टर या डॉक्टर की सलाह लिए प्रोटीन लेना सेहत को नुकसान पहुंचा सकता है। दुकानदार ने आरोपी को जिम ट्रेनर की सलाह लेने को कहा। आरोपी ने जिद की, लेकिन अंकुश के अड़े रहने पर वह चला गया। थोड़ी देर में आरोपी लौटा और अंकुश से प्रोटीन के ब्रैंड लिखकर देने को कहा। जब अंकुश उसके लिए कागज पर ब्रैंड लिख रहा था , तभी उसने पिस्टल निकाली और उसकी कनपटी पर सटा दी और दोस्तों के साथ मिलकर प्रोटीन पैकेट और दवाएं लेकर फरार हो गए।

अंकुश के मुताबिक, चोर देखने में काफी दुबला-पतला था। चोरी करने वाले युवक का वजन 35-40 किलो के बीच रहा होगा। दुकानदार ने बताया कि चोरी करते पकड़े जाने के डर से, युवक दुकान में लगे CCTV की DVR (रिकॉर्डर) भी अपने साथ ले गया।

loading...
शेयर करें