IPL
IPL

Pakistan में हालात ख़राब, कई घंटों बंद किए गए सभी Social Media प्लैटफॉर्म

पाकिस्तान के मंत्रालय ने बयान जारी करते हुए कहा कि पाकिस्तान टेलीकाम को निर्देशित किया गया है कि सभी सोशल मीडिया सर्विसेज व्हाट्सऐप, फेसबुक, यूट्यूब, इंस्टाग्राम, ट्विटर और टेलीग्राम को पाकिस्तान में बंद कर दिया जाए।

नई दिल्ली: पाकिस्तान में इन दिनों हालात काफी ख़राब चल रहे हैं। देश में गृहयुद्ध जैसी स्थिति एंटी नज़र आ रही है। इस बीच पाकिस्तान सरकार की तरफ से एक ऐसा फैसला लिया गया जिस पर लोगों ने सवाल खड़े कर दिए। पाकिस्तानी सरकार द्वारा देशभर में 11 बजे से 3 बजे तक शुक्रवार के दिन सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स ( Social media platforms ) को बंद कर दिया गया।

पाकिस्तान के आंतरिक मंत्रालय ने इस बात पर एक बयान जारी करते हुए इस बात की पुष्टि भी की है कि उनके द्वारा सोशल मीडिया को बंद कर दिया गया। पाकिस्तान के मंत्रालय ने बयान जारी करते हुए कहा कि पाकिस्तान टेलीकाम को निर्देशित किया गया है कि सभी सोशल मीडिया सर्विसेज Whatsapp, facebook, youtube, instagram, twitter और telegram को पाकिस्तान में बंद कर दिया जाए।

XGo Hub on Twitter: "Year Founded 2013 📲 Telegram 2011 📲 Snapchat 2010 📲  Instagram 2009 📲 Pinterest 2009 📲 WhatsApp 2006 📲 Twitter 2005 📲 YouTube  2004 📲 Facebook 2003 📲 Skype 2002 📲 LinkedIn 1998 📲 Google…  https://t.co/s7v8GOiFPn"

एक मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक आदेश में सोशल मीडिया ( Social Media ) प्लैटफॉर्म्स को फिलहाल के लिए बंद किया गया है ताकि कानून व्यवस्था और जनता की सुरक्षा को सुनिश्चित किया जा सके। इससे देश में स्तिथि सामान्य बनी रहे किसी भी तरह की अफवाह न फ़ैल सके और समाज में माहौल को नियंत्रण में रखा जा सके।

यहाँ भी पढ़े: Punjab के खिलाफ पहली जीत की तलाश में उतरेगी धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11

Related Articles

Back to top button