निकिता मर्डर केस में तीसरा आरोपी गिरफ्तार, प्रशासन ने किया एसआईटी का गठन

आरोपी अजरू ने ही हत्या के लिए देशी कट्टे को तौसीफ तक पहुंतवाया था।

हरियाणा: फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में निकिता हत्याकांड के तीसरे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अजरू ने ही हत्यारें तौसीफ को देशी कट्टा उपलब्ध कराया था। फरीदाबाद क्राइम ब्रांच कि स्पेशल टीम ने नूंह जिले से आरोपी अजरू को गिरफ्तार किया है।

दर्जनों जगह पुलिस की दबिश

बल्लभगढ़ कि बेटी निकिता का हत्या करने के लिए आरोपी अजरू ने ही देशी कट्टे को तौसीफ तक पहुंचवाया था। अजरू को पकड़ने के लिए पुलिस ने दर्जनों जगह दबिश दी, जिसके बाद उसे नूंह जिले से गिरफ्तार किया गया।

एसआईटी जांच का गठन

बल्लभगढ़ में अग्रवाल कॉलेज के बाहर हत्या के तीसरे दिन भी लोगों में जबरदस्त आक्रोश देखने को मिला। लोगों ने सोहना रोड पर जमकर आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग की है। इस हत्याकांड में प्रशासन ने एक स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम (एसआईटी) का गठन किया है। एसआईटी कि टीम ने बल्लभगढ़ में स्थित अपना घर सोसाइटी जाकर निकिता के परिजनों से मुलाकात की है।

लव जिहाद

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि सरकार ‘लव जिहाद’, जबरन धर्म परिवर्तन और अन्य दृष्टिकोण से जांच कराएगी। गृह मंत्री ने इस संबंध में अतिरिक्त मुख्य सचिव को निर्देश भी दिए है।

एसआईटी की रिपोर्ट

पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने बताया कि पीड़ित पक्ष के मुताबिक, आरोपी की मां ने निकिता पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया था। इस हत्याकांड की बारीकी से जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। इस टीम में एसीपी क्राइम अनिल कुमार, डीएलएफ क्राइम ब्रांच प्रभारी अनिल कुमार, एएसआई कप्तान और हेड कांस्टेबल दिनेश, संजय कॉलोनी चौकी प्रभारी रामवीर सिंह को शामिल किया गया है। टीम जल्द ही जांच कर रिपोर्ट सौंपेगी।

यह भी पढें:चिराग पासवान ने फिर नीतीश कुमार पर साधा निशाना

यह भी पढ़े:महबूबा मुफ्ती ने किया तिरंगे का अपमान, वाद दर्ज, सुनवाई की तारिख भी मुकर्रर

 

 

Related Articles

Back to top button