तीसरी पीढ़ी के एयरपॉड्स का लॉन्च, 1900 रुपये की कीमत में मिलेगा ‘पॉलिशिंग क्लॉथ’

नई दिल्ली: दो नए हाई-परफॉर्मेंस चिप्स के साथ नए मैकबुक प्रो (new MacBook Pro) की लॉन्चिंग हाल ही में संपन्न हुए एप्पल ‘अनलीशेड’ इवेंट का मुख्य आकर्षण थी। अन्य बड़े अपडेट तीसरी पीढ़ी के एयरपॉड्स का लॉन्च, एक नया ऐप्पल म्यूजिक प्लान और होमपॉड मिनी के लिए नए रंग हैं।

लेकिन सबसे ज्यादा आंखें जिस चीज से चूक गईं, वह थी Apple की दिन की बेतुकी शुरुआत – एक अपमानजनक कीमत वाला सफाई वाला कपड़ा। ऐप्पल ने पॉलिशिंग क्लॉथ को लॉन्च किया, जो किसी भी ऐप्पल डिवाइस को साफ करने के लिए उपयुक्त है।

Apple लोगो के साथ ब्रांडेड, पॉलिश करने वाला कपड़ा “गैर-अपघर्षक सामग्री” से बना है और भारत के लिए इसकी कीमत 1,900 रुपये है। ऐप्पल ने उपयोगकर्ताओं को “अपघर्षक” सामग्री से बने कपड़े का उपयोग करने से बचने और केवल “नरम, लिंट-फ्री कपड़े” का उपयोग करने की सिफारिश के साथ, 19,000 रुपये के कपड़े में अपना समाधान निकाला है। कंपनी के अनुसार, पॉलिशिंग क्लॉथ किसी भी ऐप्पल डिस्प्ले को साफ करने में सक्षम है। Apple के नए पॉलिशिंग क्लॉथ के लिए संगत उपकरणों की एक सूची है।

Apple पॉलिशिंग

उन लोगों के लिए जो सोचते हैं कि यह एक सार्थक खरीदारी होगी, Apple पॉलिशिंग क्लॉथ भारत में Apple ऑनलाइन स्टोर से ऑर्डर करने के लिए उपलब्ध है। भुगतान करने की कीमत लगभग 1900 रुपये होगी।

M1 प्रो और M1 मैक्स

Apple ने नए 14-इंच और 16-इंच MacBook Pro मॉडल लॉन्च किए। एक आश्चर्यजनक कदम में, इसने नए M1 प्रो और M1 मैक्स चिप्स के साथ एक के बजाय दो चिप्स लॉन्च किए।

Related Articles