मोटोरोला का ये 1 लाख 36 हजार का फोन 2 मिनट में हुआ आउट ऑफ स्टॉक

नई दिल्ली: मशहूर स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला ने बीच से फोल्ड होने वाला फोन लॉन्च किया है। जिसकी सेल शुरु होते ही केवल 2 मिनट में ही सभी फोन बिक गए। वहीं इस फोन की 1 लाख 36 हजार रुपये है।

Motorola RAZR 5G
Motorola RAZR 5G

2 मिनट में आउट ऑफ स्टॉक

स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला ने पिछले साल बीच से फोल्ड होने वाला फोन Moto RAZR को लॉन्च किया था। जिसको अब अपडेट करते हुए कंपनी ने Motorola RAZR 5G फोन लॉन्च किया है। इस फोन की कीमत 1 लाख 36 हजार बताई जा रही है। और इसकी बात यह है कि आप इस फोन को बीच से फोल्ड कर सकते हैं। कंपनी द्वारा इस फोन की पहली सेल मंगलवार को की गई। और सिर्फ 2 मिनट में ही फोन आउट ऑफ स्टॉक हो गए। अब इस फोन की दूसरी सेल 21 सितंबर को होगी।

हिंज की मदद से मुड़ जाती स्कीन

फोल्डिंग स्क्रीन के लिए मोटोरोला ने इस फोन में बहुत ही शानदार हिंज मकैनिज्म दिया है। इस हिंज की मदद से स्क्रीन कर्व्ड होकर मुड़ जाती है। इसके अलावा बार-बार बीच से मोड़ने के बावजूद फोन ओपन करते ही डिस्प्ले फ्लैट हो जाता है और आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है।

Motorola RAZR 5G फोन का स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला के Motorola RAZR 5G फोन की 6.2 इंच की OLED डिस्प्ले है। इसके अलावा फोन के बाहर दूसरी स्क्रीन भी दी गई है। जिसका साइज 2.7 इंच है। Motorola RAZR 5G में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर दिया गया है। वहीं अगर बात करें फोन के कैमरे की तो फोन का प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल और सेल्फी कैमरा 20 मेगापिक्सल का है।

ये भी पढ़ें: Titan की घड़ी से अब कर सकेंगे पेमेंट, SBI के साथ करेगी काम

Related Articles

Back to top button