प्रदूषण पर भाजपा नेता का सामने आया ये बेतुका बयान

0

दिल्ली-एनसीआर में फैले वायु प्रदूषण पर भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा का बयान आया है। उन्होंने कहा है कि इसके पीछे पाकिस्तान और चीन का हाथ हो सकता है।  विनीत अग्रवाल का कहना है कि खेतों में जल रही पराली से वायु प्रदूषण पर कोई फर्क नहीं पड़ता।

भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने मंगलवार को न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि ये जो जहरीली हवा आ रही है, जहरीली गैस आई है, हो सकता है कि बगल के मुल्क ने छोड़ दी हो, जो हमसे घबराए हुए हैं। मुझे लगता पाकिस्तान या चीन हमसे घबराए हुए हैं।

इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल कह रहे हैं कि पराली जलाने से नुकसान हो रहा है, उद्योगों से नुकसान हो रहा है। किसान और व्यापारी को इतना प्रभावित मत कीजिए, दोनों देश की रीढ़ हैं, इनके टूटने से देश चल नहीं पाएगा।

भाजपा नेता ने कहा कि जब से मोदी सरकार बनी है, तब से पाकिस्तान कंगाल हो गया है, इससे उसमें बौखलाहट है। उन्होंने हमला करते हुए कहा कि पाकिस्तान वो देश है, जो मुगलों को भी मात कर रहा है और पूरी तरीके से खत्म हो चुका है, पाकिस्तान खात्मे की ओर है, और वो कुछ भी कर सकता है। उससे सचेत रहने की आवश्यकता है।

भाजपा नेता विनीत अग्रवाल ने तारीफ करते हुए मोदी और शाह को कृष्ण और अर्जुन की जोड़ी बताया। कहा कि भगवान राम का मंदिर बन रहा है और बन जाएगा। राम युग अलग है, अब कृष्ण युग की शुरुआत है।

loading...
शेयर करें