गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट के मामले में ये एक्टर हुआ गिरफ्तार

मुंबई। बॉलीवुड की कई एक फिल्मों और बिग बॉस में प्रतिभागी बनकर नजर आ चुके अभिनेता अरमान कोहली को मुंबई पुलिस ने गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट मामले में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था। अरमान कोहली को पुलिस ने लोनावला के एक फॉर्म हाउस से गिरफ्तार किया है। सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में नीरू ने अरमान कोहली के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवाया था।बता दे अरमान की गर्लफ्रेंड नीरू एक फैशन स्टाइलिस्ट हैं।

 

मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा कि, अरमान कोहली की गर्लफ्रेंड की शिकायत पर संताक्रुज पुलिस ने अरमान के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इसी मामले में उनकी गिरफ्तारी की गई है। जैसा कि बताते चले कि कोहली की मॉडल गर्लफ्रेंड ने चार जून को पुलिस में शिकायत दी थी। इस शिकायत को आधार बनाते हुए पुलिस ने अरमान कोहली के खिलाफ धारा 323, 506 और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

अरमान की गर्लफ्रेंड नीरू

ख़बरों के मुताबिक नीरू और अरमान लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे। रविवार रात दोनों में किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई और गुस्से में अरमान ने नीरू को सीढ़ियों से धक्का दे दिया। आरोप है कि उन्होंने नीरू के बाल पकड़कर उन्हें फर्श पर घसीटा। नीरू के सिर में चोट आई हैं और उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दे नीरू और अरमान साल 2015 से रिलेशनशिप में हैं। नीरू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी अरमान के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हुई हैं। अरमान कोहली ‘ जानी दुश्मन : एक अनोखी कहानी ’, ‘एलओसी कारगिल :’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वे रियलिटी शो ‘बिग बॉस’के सातवें सीजन में भी नजर आए थे। अरमान कोहली को उनके पिता राजकुमार कोहली ने साल 1992 में ‘विरोधी’ फिल्म से लॉन्च किया था। अरमान के पिता काफी मशहूर फिल्मकार थे।

Related Articles