इस एक्टर ने दिया अपनी बेटियों को ऐसा वैलेंटाइन डे गिफ्ट, देखकर इमोशनल हो जांएगे आप

0

मुंबई। हाल ही में शिकागो से वेकेशन्स मनाकर टीवी एक्टर करणवीर बोहरा घर लौटे हैं। करण ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘दिल से दी दुआ, सौभाग्यवती भवः’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं। उनके घर में आते ही उनकी बेटी राया बेला उन्हें देखकर ज़ोर-ज़ोर से रोने लग गयी। क्यूटनेस से भरे इस वीडियो को करण ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

वीडियो शेयर करते हुए करण ने लिखा कि, “आप जानते हैं कि वेलेंटाइन वीक प्यार, cuddles और Kisses से भरा होगा। जब आपके बच्चे आपको बहुत याद करते हैं तो रोना शुरू कर देते हैं.” आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि कई बार आपके बच्चे आपके लिए टीचर साबित होते हैं।

उन्होंने बताया कि इस बार अपने वैलेंटाइन्स, अपने समवन स्पेशल के लिए कुछ करें। किसी अजनबी इंसान के लिए कुछ करें, और जो भी करें बिना किसी स्वार्थ के करें।

करण की पत्नी टीजे ने ‘शरारत’, ‘कभी कभी प्यार कभी कभी यार’,’संतोषी मां’ जैसे शो में काम किया है जैसे सीरियल में काम किया है। वहीं, करण ने ‘जस्ट मोहब्बत’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘शरारत’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कुसुम’, ‘कभी कभी प्यार कभी कभी यार’, ‘नागिन 2’ सहित अन्य शो में अभिनय किया है।

Major missing happening ? @twinbabydiaries

A post shared by करणवीर बोहरा (@karanvirbohra) on

बता दें, करणवीर ने साल 2006 में मॉडल और वीजे टीजे सिंधु से शादी की थी। जिसके बाद टीजे ने दो बेटियों को जन्म दिया था। यूके में जून 2016 को हुआ था। जन्म के बाद उनकी पत्नी टीजे और बेटियां 6 महीने तक यूके में ही थे।

 

loading...
शेयर करें