‘रागदेश’ के इस एक्टर ने जताई अपनी इच्छाएं

0

मुंबई। मोहित मारवाह की अपकमिंग फिल्म ‘रागदेश’ में लीड में नजर आने वाले हैं हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ‘रागदेश’ को लेकर कई राज खोले।

यह भी पढ़ें : पहली बार संसद भवन में लांच होगा इस फिल्म का ट्रेलर

मोहित मारवाह

मोहित मारवाह ने कहा- ‘रागदेश’ ने उनकी इच्छाएं पूरी की है 

मोहित मारवाह ने बताया- इस फिल्म ने उनकी दो इच्छाएं पूरी कर दी हैं। उनकी पहली इच्छा निर्देशक तिग्मांशु धूलिया के साथ काम करने की थी और दूसरी इच्छा युद्ध के नायक की भूमिका निभाने की थी। ‘रागदेश’ ने उनकी यह दोनों इच्छाएं पूरी कर दीं हैं। मोहित ने धूलिया के साथ पहली मुलाकात के बारे में बताया, “वह (धूलिया) कम बोलने वाले शख्स हैं। जब मैं पहली बार उनसे मिला तो बहुत कुछ कहना चाहता था लेकिन मुझे लगता है कि हमने सात-आठ वाक्य ही बोले होंगे।”

उन्होंने कहा, ” तिग्मांशु धूलिया से पहली मुलाकात का अनुभव ऐसा ही रहा, लेकिन ‘रागदेश’ को हां कहना बहुत आसान रहा क्योंकि मैं युद्ध पर आधारित फिल्म करना चाहता था और उनके (धूलिया) साथ काम करना चाहता था।”

मोहित मारवाह

इस फिल्म की कहानी आजाद हिंद फौज (आईएनए) के तीन अधिकारियों और ऐतिहासिक लाल किला ट्रायल (1945) के इर्द-गिर्द घूमती है। मोहित फिल्म में प्रेम सहगल के किरदार में हैं, जो खाते-पीते परिवार से संबंध रखते थे और जिनके पिता एक प्रभावशाली शख्स थे। मोहित ने कहा कि सहगल आराम की जिंदगी जी सकते थे लेकिन उन्होंने देश के लिए संघर्ष का रास्ता चुना।

मोहित मारवाह

दिल्ली में पले-बढ़े मोहित ने फिल्म ‘फगली’ से बॉलीवुड में आगाज किया था। वह एक्ट्रेस सोनम कपूर और एक्टर अर्जुन कपूर के रिश्तेदार हैं। ‘रागदेश’ शुक्रवार को रिलीज हुई है।

बताते चले कि फिल्म ‘रागदेश’ भारत की पहली फिल्म है जिसका ट्रेलर संसद भवन में लांच हुआ था। इस फिल्म में कुणाल कपूर, अमित साध और मोहित मारवाह प्रमुख भूमिका में हैं। गुरदीप सिंह सप्पल निर्मित यह फिल्म राज्यसभा टीवी की पेशकश है। फिल्म ‘रागदेश’ 28 जुलाई को रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें