इस एक्टर ने अमिताभ बच्चन को खुलेआम बोला ‘कायर’, जानें पूरा मामला

मुंबई। बॉलीवुड में कई फिल्मों में खलनायक का दमदार रोल अदा करने वाले साउथ के सुपरस्टार प्रकाश राज अपनी बेबाक बयानबाजी के कारण फिर सुर्खियों में आ गए हैं। प्रकाश राज ने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को कुछ ऐसा बोल दिया हैं जिसके कारण पूरे फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है। उन्होंने बिग बी को कायर करार दिया है।

प्रकाश राज

दरअसल प्रकाश राज ने मीडिया से बातचीत के दौरान पत्रकार बरखा दत्त से कहा, कठुआ मामले में जम्मू-कश्मीर में 8 साल की बच्ची के साथ हुए गैंगरेप पर अमिताभ बच्चन का कुछ न बोलना गलत हैं। उनकी आवाज शानदार है। उनका न बोलना मैं कायरता समझता हूं। इसके बाद उन्होंने कहा ,कठुआ रेप मामले में मैं उनसे बोलने की अपील करता हूं। एक्टर होने के नाते मैं समझता हूं कि समाज के प्रति हम भी जिम्मेदार हों। कलाकार के कायर होने से समाज कायर हो जाएगा। प्रकाश आगे कहते हैं कि अमिताभ बच्चन को बोलना पड़ेगा, यह बहुत बुरा है। लोगों को उनके घरों को छोड़ने के लिए धमकाया गया।
बरखा ने प्रकाश से जब पूछा कि आप क्या मानते हैं कि अमिताभ बच्चन यहां पर कायर साबित हुए हैं। इस पर उन्होंने कहा कि मेरा मानना तो यही है। मैं उनसे अपील करता हूं आपको आगे आना चाहिए, आप किसी पार्टी के खिलाफ नहीं बोल रहे हैं, आप एक मुद्दे पर बोल रहे हैं। आप एक सोच के खिलाफ बोल रहे हैं और यह सोच देश के खिलाफ है।

गौरतलब हैं कि एक इंटरव्यू के दौरान प्रकाश राज ने मोदी सरकार की आलोचना की थी। इसके बाद उन्होंने कहा था- सरकार की आलोचना की वजह से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से मुझे ऑफर मिलना बंद ही हो गया है। हालांकि, साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कोई दिक्कत नहीं है। बता दे प्रकाश राज पिछले कुछ महीनों से नरेंद्र मोदी सरकार और भाजपा की राजनीति का कड़ा विरोध करते आए हैं।

Related Articles