करीना कपूर को बीवी बनाना चाहता है ये एक्‍टर, नाम जानकर दंग रह जायेंगे

0

पॉपुलर टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में करण जौहर के शो पर सिद्धार्थ मल्होत्रा को आंमत्रित किया गया था, जिन्‍होंने शो पर कुछ ऐसा कहा जिससे शायद सैफ अली खान और उनकी बेगम करीना कपूर के होश उड़ सकते हैं। शो पर सिद्धार्थ के साथ आदित्य रॉय कपूर भी आए। सोशल मीडिया पर इसका नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें करण जौहर दोनों स्‍टार से रैपिड राउंड के दौरान सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं। इस दैरान सिद्धार्थ ने बोला कि वह करीना कपूर को अपनी बीवी बनाना चाहते हैं।

इस जवाब को सुन करण जौहर काफी शॉक्‍ड हो गए। फिर इसी इसी दौरान करण ने जब सिद्धार्थ से पूछा कि वह किस एक्‍टर को अपना भाई बनाना चाहेंगे। तो इस जवाब ने सिद्धार्थ ने सैफ अली खान का नाम लिया। सिद्धार्थ की हाजिर जवाबी देख कर करण काफी हैरान हुए क्‍योंकि करीना उनकी काफी अच्‍छी दोसत हैं। हालांकि शो में कही गई ये बातें केवल मजाक के लिए ही थी। मगर हां, प्रोमो देखने में काफी मजेदार लग रहा है। इसे देख कर उम्‍मीद की जा सकती है कि दर्शक सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर की इस जोड़ी को काफी इंज्‍वॉय करने वाले हैं।

शो से हट कर अगर सिद्धार्थ की जिंदगी की बात करें उनका नाम एक्‍ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ जुड़ चुका है। दोनों करण जौहर की एक पार्टी में मिले थे, जहां दोनों की दोस्‍ती की शुरूआत हुई थी। दोनों के अफेयर की चर्चा काफी गर्म है मगर कियारा ने इस बात को केवल अफवाह बताई है।

loading...
शेयर करें