11 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ काम करते नजर आयेंगे ये अभिनेता

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म रेस 3 ईद के मौके पर रिलीज होने को तैयार हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह जैसे बड़े कलाकार नजर आयेंगे। अभी हाल ही में दिए गए एक ग्रुप इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने बताया कि आगे उनके पास कौन-कौन से फिल्म प्रोजेक्ट हैं।

सलमान ने उस दौरान बताया कि वो फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ भी एक फिल्म में काम करने वाले हैं जिनके साथ वो पहले भी फिल्म खामोशी, हम दिल दे चुके सनम, और सांवरिया में काम कर चुके हैं। बता दे सलमान खान काफी सालो बाद संजय लीला भंसाली के साथ काम करते नजर आयेंगे। इसके अलावा वो भारत, दबंग 3 और शेर खान में काम कर रहे हैं। ‘किक 2’ की स्क्रिप्ट अभी तक तैयार नहीं हुई है। इन फिल्मों के अलावा वो रेमो के साथ एक डांस फिल्म का भी हिस्सा होंगे।

इंटरव्यू के दौरान सलमान से फिल्मो के चयन के बारे में बात की गई जिसको लेकर सलमान ने बताया कि, मैं सिर्फ ऐसी फिल्मों में काम करना चाहता हूं जिसमें काम कर के मुझे संतुष्टि मिले। जब तक किसी फिल्म की स्क्रिप्ट मुझे रोचक नहीं लगती मैं उसके लिए हां नहीं करता।

रेस 3 में काम करने के बारे में सलमान खान ने कहा कि एक-दो प्वाइंट को छोड़ दो तो इस फिल्म की स्क्रिप्ट मुझे काफी पसंद आई। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं। फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और जैकलीन फर्नांडिस भी अपने अभिनय का जौहर दिखाती नजर आएंगी।

Related Articles